अरब के शेख की तरह इतराए किशोर कुमार, पीछे खड़ी तीन नामचीन महिला सिंगर्स

By: पवन राणा
| Published: 05 May 2020, 07:00 PM IST
अरब के शेख की तरह इतराए किशोर कुमार, पीछे खड़ी तीन नामचीन महिला सिंगर्स
अरब के शेख की तरह इतराए किशोर कुमार, पीछे खड़ी तीन नामचीन महिला सिंगर्स

सोनू निगम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की है। इस यादगार फोटो को सिंगर अलका याज्ञनिक ने सोनू को भेजा था।

मुंबई। बॉलीवुड संगीत के सबसे महान कलाकारों में से एक किशोर कुमार की एक अनदेखी तस्वीर सामने आई है। इसमें वह अरब के लोगों की तरह पोशाक पहने हैं। फोटो में उनके पीछे तीन नामचीन सिंगर्स नजर आ रही हैं।

सोनू निगम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की है। इस यादगार फोटो को सिंगर अलका याज्ञनिक ने सोनू को भेजा था। मस्कट में ली गई इस तस्वीर में किशोर कुमार अरबी ड्रेस पहने हुए दिख रहे हैं। उनके पीछे अल्का याग्निक, सपना मुखर्जी और साधना सरगम खड़ी हैं। सोनू ने इस फोटो को उन्हें भेजने के लिए धन्यवाद दिया।

आपको याद दिला दें कि पिछले कुछ दिनों से ट्वीटर पर लोग सोनू निगम के एक पुराने ट्वीट के स्क्रीनशॉट शेयर कर दुबई में उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि सोनू ने उस समय अपमानजनक बात कही थी, अब चूंकि वे अरब कंट्री में हैं, तो उनको गिरफ्तार कर लिया जाना चाहिए। लोगों का यह भी कहना है कि अब दुबई में पांचों वक्त की नमाज के दौरान अजान की आवाज से उन्हें दिक्कत हो रही होगी। वहीं, लोग सोनू के समर्थन में भी आ गए हैं। समर्थकों का कहना है कि सोनू सभी धर्मों का समान रूप से आदर करते हैं। जहां तक अजान की बात है तो वह लाउडस्पीकर को लेकर थी और इसी तरह उन्हें मंदिर, गुरुद्वारों के लिए भी कहा था।

हालांकि बाद में खबर आई थी कि ये सब कुछ कट्टरपंथियों का फेक आईडीज से चलाया गया कैंपेन था।