script

Kiss day 2019: आखिर क्यों किसी फिल्म में सलमान खान नहीं करते ‘लिपलॅाक’, वजह जान होश उड़ जाएंगे आपके

locationमुंबईPublished: Feb 12, 2019 09:42:06 am

Submitted by:

Riya Jain

Salman Khan ही एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी फिल्मों में रोमांस भरपूर करते हैं लेकिन उन्हें हीरोइनों को Kiss करने में परहेज है।

Kiss day: salman khan reason why he never do liplock scene in films

Kiss day: salman khan reason why he never do liplock scene in films

Valentine’s Day अब ज्यादा दूर नहीं है। इन दिनों वैलेंटाइन वीक चल रहा है। इन प्यार भरे दिनों में दो प्यार करने वाले एक दूसरे के और करीब आते हैं। आज यानी 12 फरवरी को ‘Kiss day’ मनाया जाता है। तो इस खास दिन हम आपको बॅालीवुड इंडस्ट्री में Kiss को लेकर हुए बड़े विवाद बताने जा रहे हैं। आज के दौर में बॉलीवुड फिल्मों में Romance और Kiss scenes होना आम बात है। लेकिन अभी भी एक स्टार है जो अपनी इस सीमा को कभी नहीं लांघता।

kiss-day-salman-khan-reason-why-he-never-do-liplock-scene-in-films

वो कोई और नहीं बल्कि दबंग स्टार Salman Khan हैं। जी हां, सलमान खान ही एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी फिल्मों में रोमांस भरपूर करते हैं लेकिन उन्हें हीरोइनों को Kiss करने में परहेज है। दरअसल, वह इस चीज में comfortable नहीं हैं। वह लंबे समय से इस रूल को फॉलो करते आ रहे हैं।

salman-khan-romantic-scenes

सलमान खान ने अपना पहला और एकमात्र Liplock सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ में भाग्यश्री के साथ किया था। लेकिन इस सीन में भी वह एक्ट्रेस के करीब नहीं आए थे। इस सीन को करने के लिए सूरज बड़जात्या ने भाग्यश्री और सलमान को मनाने की बड़ी कोशिश की थी। दोनों ही इस लिपलॉक के लिए बिलकुल तैयार नहीं थे।

salman-khan-romance

तब सूरज बड़जात्या ने एक कांच का गिलास दोनों के बीच लगाया और इस तरह ये सीन शूट किया। इसके बाद से सलमान ने आज तक कोई भी किस नहीं दिया।

वैसे सलमान खान के अलावा भी कई स्टार्स हैं जिन्होंने यह रूल बनाया जरूर था लेकिन अंत में तोड़ दिया। इन स्टार्स में शाहरुख खान, अजय देवगन जैसे बड़े स्टार्स के नाम शामिल हैं। लेकिन शाहरुख ने फिल्म ‘जब तक है जान’ और अजय देवगन ने ‘शिवाय’ में अपने इस Kiss रूल को तोड़ दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो