scriptK.K की मौत के बाद ट्विटर पर क्यों ट्रेंड होने लगे Emraan Hashmi? जानें क्या है कनेक्शन | kk death emraan hashmi trending on twitter reason behind it | Patrika News

K.K की मौत के बाद ट्विटर पर क्यों ट्रेंड होने लगे Emraan Hashmi? जानें क्या है कनेक्शन

Published: Jun 01, 2022 11:33:33 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

मशहूर सिंगर के. के ने 53 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर से फैंस को गहरा सदमा लगा है। के. के ने ‘जरा सी दिल में दे जगह तू’ से लेकर ‘हम रहें या न रहें कल’ तक जैसे बेहतरीन गानों को अपनी आवाज दी। भल ही आज सिंगर हम सब के बीच में न हों, लेकिन उनके गाने हमेशा हमारे जेहन में रहेंगे।

kk death emraan hashmi trending on twitter reason behind it

kk death emraan hashmi trending on twitter reason behind it

उनकी मौत के बाद अभिनेता इमरान हाशमी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। दरअसल, केके की आवाज़ में एक जादू था। खासकर रोमांटिक गानों को वो बखूबी गा लेते थे। उन्होंने इमरान हाशमी की कई फिल्मों के गानों को अपनी आवाज दी। ऐसा कहा जाता है कि इमरान हाशमी के पॉपुलर गानो कों के. के ने अपनी आवाज में पिरोया था। इनमें कंगना रणौत, इमरान हाशमी और शाइनी आहूजा स्टारर फिल्म गैंगस्टर के मशहूर गाने तू ही मेरी शब है , जन्नत का मशहूर गाना जरा सी दिल में दे जगह तू, फिल्म द ट्रेन के मशहूर गाने बीते लम्हें आदि गानें शामिल हैं।
के. के की आवाज इमरान हाशमी के गानों पर एक दम फिट बैठती थी। ये कहना गलत नहीं होगा कि सिंगर के साथ हमनें इमरान हाशमी की आवाज भी खो दी है। फैंस दोनों की जोड़ी को याद करके गाने शेयर कर ट्विटर पर केके को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।
एक ने लिखा- यकीन नहीं हो रहा है कि आप इतनी जल्दी चले गए। इमरान और केके की जोड़ी अदभुद थी। हमें कमाल के गानें देने के लिए आपका बहुत शुक्रिया के. के। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। देखें अन्य ट्वीट-
https://twitter.com/hashtag/RipKK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/KK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/emraanhashmi?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/EmraanHashmi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
के.के. का जन्म दिल्ली में हिंदू मलयाली परिवार में 23 अगस्त 1968 में हुआ था। उनकी शुरुआती शिक्षा से लेकर कॉलेज की पढ़ाई -लिखाई भी दिल्ली में ही हुई। साल 1999 में उन्होंने क्रिकेट विश्व कप में भारतीय टीम के सपोर्ट में जोश ऑफ इंडिया गाना गाया था। वहीं, बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले उन्होंने लगभग 3500 जिंगल गाए थे। साल 1999 में के.के. द्वारा गाए म्यूजिक एलबम पल से सिंगर को पहचान मिली थी। इस एलबम का गाना ‘याद आएंगे ये पल’ काफी पॉपुलर हुआ था। इसके बाद इन्होंने मुड़कर नहीं दखा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो