script11 साल पहले सुसाइड करना चाहती थीं जया प्रदा, जानें- एक्ट्रेस की कुछ अनसुनी बातें | know some interesting and unknown facts about jayaprada | Patrika News

11 साल पहले सुसाइड करना चाहती थीं जया प्रदा, जानें- एक्ट्रेस की कुछ अनसुनी बातें

locationमुंबईPublished: Apr 03, 2020 04:37:27 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

एक्ट्रेस जया प्रदा ने लिटरेचर फेस्टिवल में बताया था कि उनके जीवन में कई लोगों ने मदद की।

 jayaprada

jayaprada

jayaprada का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की शीर्ष अभिनेत्रियों में शामिल है। एक्ट्रेस में खूबसूरती और एक्टिंग का एहम तालुक़ नजर आता है। उनका जन्म आंध्र प्रदेश की एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था। उनका का असली नाम ललिता रानी है। जया के 58वें जन्म के मौके पर उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुने किस्से के बारे में बता करेंगे। उन्होंने एक लिटरेचर फेस्टिवल में जिंदगी के मुश्किल दौर के बारे में बताया था।
 jayaprada
एक्ट्रेस ने लिटरेचर फेस्टिवल में बताया था कि उनके जीवन में कई लोगों ने मदद की। अमर सिंह डायलिसिस पर थे और उनके साथ एक्ट्रेस तस्वीरों को गलत तरीके से वायरल हुई। इसके बाद एक्ट्रेस खूब रोई। वह इस घटना से इतनी आहत हुई कि उन्होंने आत्महत्या करने का प्लान बना लिया। उस दौरान किसी ने एक्ट्रेस का साथ नहीं दिया। ठीक होने के बाद केवल अमर सिंह ही उनके साथ नजर आए। बता दें जया ने साल 2009 चुनाव में आजम खान पर अश्लील तस्वीरें फैलाने का आरोप लगाया था।
 jayaprada
जया प्रदा अपनी निजी जिंदगी के बारे में कम ही बात करती हैं। उन्होंने 1986 में प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा से शादी की। जया श्रीकांत की दूसरी पत्नी थीं। श्रीकांत की पहली पत्नी चंद्रा से तीन बच्चे हैं। उस वक्त जया प्रदा की शादी से काफी विवाद भी खड़ा हुआ था क्योंकि श्रीकांत ने पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया था और जया प्रदा से शादी कर ली थी। कॅरियर की ऊंचाईयों तक पहुंचने के बाद जया प्रदा ने राजनीति की ओर रुख किया। जया प्रदा 1994 में तेलुगू देशम पार्टी में शामिल हो गईं। साल 2000 में वो तेदेपा छोड़कर समाजवादी पार्टी में शामिल हुईं। इसके बाद साल 2019 में जया ने भारतीय जनता पार्टी का हाथ थामा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो