script

अरे ये क्या ! सलमान खान के घर इस बार नहीं होगी गणेश पूजा…

locationमुंबईPublished: Aug 21, 2017 01:23:00 pm

Submitted by:

Riya Jain

अरे ये क्या ! सलमान खान के घर इस बार नहीं होगी गणेश पूजा…

salman khan and arpita khan

salman khan and arpita khan

गणेश भगवान के परम भक्त सलमान खान इस बार के गणेश महोत्सव पर अपने घर में गणेश भगवान को नहीं विराजमान करवाएंगे। बता दें की 15 साल में एसा पहली बार होंगा जब सलमान गणपति बप्पा को अपने घर नहीं बुला रहें। पर एसा क्यों आइए जानते हैं…
दरअसल इस बार सलमान खान अपने घर पर नहीं बल्कि अपनी बहन अर्पिता शर्मा के घर पर गणेश विसर्जन करने वाले हैं। इस बार पूरा खान परिवार अर्पिता के घर पर गणेश पूजा करेगा।
आपको जानकर हैरानी होगी की सलमान के गेलेक्सी अपार्टमेंट में भी पहली बार उनकी लाडली बहन अर्पिता ही गणेश भगवान को लाई थी। तभी से सलमान के मन में गणपति बप्पा को लेकर आस्था जागी। उनका मानना है कि गणपति बप्पा ने हमेशा ही उनकी मुश्किल घड़ी में उनका साथ दिया है। इसलिए वे हर साल इस गणेश महोत्सव के पर्व को बड़ी ही धूम धाम से मनाते आए हैं।
बता दें इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में व्यस्त हैं। वे अपनी फिल्म के आखिरी सीक्वेंस शूट के लिए अबू धाबी गए हैं। इसलिए ये कहना मुश्किल होगा की वे इस पूजा में शामिल हो पाते हैं या नहीं।
बिग बॅास 11 होने जा रहा है शुरू
इसके अलावा जल्द ही कलर्स पर साल का सबसे चर्चा में रहने वाला शो बिग बॅास 11 शुरू होने जा रहा है। एक बार फिर इस शो में सल्लू मिया कंटेस्टेंट्स कि खिंचाई करते दिखाई देंगे। हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज़ किया गया है। और खास बात तो ये है कि इस प्रोमो में सलमान अपनी शादी को लेकर अपने पड़ोसी से ही भिड़ गए हैं।
हाल ही में सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज हुई थी जो कि बॅाक्स ऑफिस पर ज्यादा दिन नहीं टिक पाई। जल्द ही सलमान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज होने वाली है, उम्मीद करते हैं कि ये फिल्म सलमान के पिछले नुकसान की भरपाई कर पाए।

ट्रेंडिंग वीडियो