scriptजानें सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ का टोटल कलेक्शन | Know the total collection of Saif Ali Khan's film 'Jawani Jaaneman' | Patrika News
बॉलीवुड

जानें सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ का टोटल कलेक्शन

फिल्म ‘जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)’ को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं।

नई दिल्लीFeb 15, 2020 / 01:21 pm

Sunita Adhikari

jawaani_jaaneman_1.jpeg

,,

नई दिल्‍ली: सैफ अली खान (Saif Ali Khan), तब्बू और एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) की फिल्म ‘जवानी जानेमन (Jawaani Jaaneman)’ को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं। ऐसे में अब इस फिल्म की कमाई की रफ्तार बहुत ही ज्यादा धीमी हो गई है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक जवानी जानेमन ने इस शुक्रवार को सिर्फ 28 लाख बटोरें हैं और बात करें इस फिल्म के टोटल कलेक्शन की तो अब तक जवानी जानेमन ने 27.15करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।
https://twitter.com/hashtag/JawaaniJaaneman?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बात करें जवानी जानेमन की पहले दिन की कमाई की तो सैफ अली खान (Saif Ali Khan), अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) और तब्बू (Tabu) की फिल्म ने पहले दिन 3.24, दूसरे दिन 4.55, और तीसरे दिन 5.04 की कमाई की थी। जवानी जानेमन का कॉन्सेप्ट लोगों को पसंद आ रहा है। क्रिटिक्स ने भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया था। वहीं आलिया फर्नीचरवाला की ये डेब्यू फिल्म थी, जिससे उन्होंने सबको काफी इम्प्रेस किया है। आलिया की एक्टिंग को सभी ने पसंद किया है।
jawaani_jaaneman_3.jpeg
आपको बता दें कि जवानी जानेमन एक सिंगल, अय्यास इंसान जैज (सैफ अली खान) की कहानी है, जो आजाद रहना पसंद करता है और रिश्तों से दूर भागता है। लेकिन उसकी लाइफ में उस वक्त ट्विस्ट आ जाता है जब उसकी मुलाकात टिया (अलाया) से होती है। अलाया उसे बताती है कि वो उसकी बेटी है। जिसके बाद जैज उसका डीएनए टेस्ट करवाता है जो बताता है कि टिया जैज की ही बेटी है। वहीं ये भी पता चलता है कि टिया मां बनने वाली है और जैज नाना। उसके बाद कैसे जैज एक सिंगल इंसान से पिता बन जाता है वो इस फिल्म में खूबसूरती से दिखाया गया है। बात करें डायरेक्शन की तो वो निराश करती है। फिल्म फर्स्ट हाफ में काफी बोरिंग हो जाती है।
jawaani_jaaneman_2.jpeg

Home / Entertainment / Bollywood / जानें सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ का टोटल कलेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो