scriptक्यों अक्षय बेटी नितारा का चेहरा छुपाते हैं? जानिए इसके पीछे का सच | Know why Akshay Kumar Hide his Daughter Nitara face | Patrika News

क्यों अक्षय बेटी नितारा का चेहरा छुपाते हैं? जानिए इसके पीछे का सच

Published: Aug 22, 2016 02:14:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

अक्षय एक आम जीवन जीते हैं और हर विवाद को घर से दूर रखते हैं, वो अपने परिवार के लिए कितने प्रोटेक्टिव हैं यह कोई उनसे सीखे…

akshay kumar

akshay kumar

मुंबई। अक्षय कुमार की एक फिल्म आई थी खिलाडिय़ों का खिलाड़ी। इसमें एक गाना था… अरे ना हम अमिताभ, ना दिलीप कुमार, ना किसी हीरो के बच्चे, हम हैं सीधे-सादे अक्षय…। यह गीत उनकी रीयल लाइफ से बहुत मैच करता है। कह सकते हैं कि बॉलीवुड में अक्षय कुमार एक निराले अभिनेता हैं। जहां अभिनेता रात-रातभर जागकर पार्टी करते हैं…नाचते-गाते हैं…पीते हैं-पिलाते हैं, वहीं अक्षय घर पर सुकून की नींद ले रहे होते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि अक्षय असल जिंदगी में न शराब पीते हैं, ना ही सिगरेट। सुबह पांच बजे हर हाल में बिस्तर छोड़ देते हैं। मीटिंग व इंटरव्यू इसी समय करते हैं। आज जहां पूरा जमाना सोशल मीडिया का दिवाना है…वहीं अक्षय इसे उतना ही तवज्जो देते हैं, जितनी जरूरत होती है। बेवजह वो न वो ट्विटर पर आते, ना ही इंस्टाग्राम व फेसबुक पर…। सबसे मजेदार बात तो यह है कि उनके बच्चे सोशल मीडिया से पूरी तरह से दूर हैं।


दरअसल, अक्षय बेशक बॉलीवुड के टॉप एक्टर हैं और करोड़ों लोग उनके दीवाने हैं लेकिन जब वो घर जाते हैं, तो सिर्फ एक पति और पिता होते हैं। वो एक आम जीवन जीते हैं और हर विवाद को घर से दूर रखते हैं। अक्षय अपने परिवार के लिए कितने प्रोटेक्टिव हैं ये कोई उनसे सीखे। वो ना केवल अपने बेटे आरव को सोशल मीडिया से दूर रखते हैं, बल्कि अपनी बेटी नितारा को भी मीडिया की नजरों से छुपाकर भी रखते हैं। आपने नितारा की तस्वीरें तो कई बार देखी होगी, लेकिन कभी ठीक से चेहर नहीं देखा होगा, क्योंकि खिलाड़ी कुमार जब भी मीडिया के सामने आते हैं, वो नितारा का चेहरा छुपा लेते हैं। वो झट से उसके चेहरे पर हांथ रख लेते हैं ताकि कोई भी नितारा का चेहरा ना देख सके और ना ही तस्वीर खींच सके।


सोशल मीडिया पर भी अक्षय और ट्विंकल जब भी अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हैं, तो चेहरा कभी नहीं नजर आता। या तो नितारा का बैक नजर आता है या फिर हल्का-सा साइड फेस। पूरा चेहरा कभी नहीं नजर आया। अब सवाल यह उठता है कि आखिर अक्षय ऐसा करते क्यों हैं? तो हम आपको बता दें कि इसके पीछे कोई ऐसी-वैसी वजह नहीं है, बल्कि अक्षय अपनी बेटी के लिए बहुत पोजेसिव हैं। वो जानते हैं कि मीडिया कभी-कभी कितनी बुरी बन जाती है और छोटी-छोटी बातों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करते हैं। 


अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली हो या शाहरुख का बेटा आर्यन खान, सैफ की बेटी सारा हो या अभिषेक की लाडली आराध्य मीडिया इन सभी से जुड़ी खबर अक्सर बताती रहती है कि स्टार्स के साथ उनके बच्चों की पर्सनल लाइफ को किस तरह एक्सपोज किया जाता है। वो नहीं चाहते कि जिस तरह पिछले दिनों शाहरुख की बेटी और अमिताभ की नातिन नव्या के साथ हुआ, वैसा कुछ नितारा के साथ हो। नितारा जब बड़ी होंगी, अक्षय तभी उन्हें मीडिया से रूबरू कराएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो