scriptसारा अली खान पर लगती है अमेरिका के एयरपोर्ट पर रोक, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान | Know why sara ali khan face difficulty at america airport is her photo | Patrika News

सारा अली खान पर लगती है अमेरिका के एयरपोर्ट पर रोक, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

Published: Feb 17, 2020 04:59:41 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सारा अली खान (Sara Ali Khan) को अमेरिका के एयरपोर्ट पर रोका जाता है
सारा को उनकी पोसपोर्ट वाली तस्वीर में पहचान नहीं पाते अधिकारी
सारा एक वक्त पर 96 किलो की हुआ करती थी

sara-ali-khan-height.jpg

नई दिल्ली | सारा अली खान (Sara Ali Khan) आजकल अपनी फिल्म लव आजकल को लेकर चर्चाओं में हैं। फिल्म के प्रमोशन में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है। कार्तिक आर्यन के साथ उनके लव अफेयर की खबरे भी सामने आती रहती हैं। आजकल सारा को लेकर एक दिलचस्प बात सामने आ रही है। सारा जब भी अमेरिका जाती हैं तो वहां उन्हें एयरपोर्ट पर अधिकारियों द्वारा रोक लिया जाता है। सारा ने हाल ही में इसकी वजह बताई है जो काफी चौंकाने वाली है।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बताया कि एयरपोर्ट पर रोकने का कारण उनका बदला हुआ चेहरा है। एक वक्त था जब उनका वजन 96 किलो हुआ करता था, उनकी उसी दौरान की फोटो पासपोर्ट में लगी हुई है। अब सारा बिल्कुल फिट हो चुकी हैं इसलिए उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है। ऐसे में उनकी पुरानी तस्वीर देखकर कोई भी अधिकारी ये मानने को तैयार नहीं होता कि पासपोर्ट में लगी फोटो उनकी ही है। सारा को उन्हें विश्वास दिलाना पड़ता है इसके अलावा उनके सरनेम में भी कुछ कन्फ्यूजन है जिसकी वजह से हर बार ऐसा होता है।

बता दें कि अब सारा की अगली फिल्म कुली नंबर 1 होगी जो मई में रिलीज होगी। इसमें उनके साथ वरुण धवन नज़र आएंगे। इसके अलावा उनके पास अतरंगी रे भी है जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष दिखाई देंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो