scriptममता बनर्जी के बयान पर भड़की यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्वीट करते हुए कह दी ऐसी बात.. | Koena mitra tweet over Mamta Banerjee statement about hindus | Patrika News

ममता बनर्जी के बयान पर भड़की यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्वीट करते हुए कह दी ऐसी बात..

locationमुंबईPublished: Jun 06, 2019 05:18:21 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

अभिनेत्री कोएना मित्रा ने ममता बनर्जी के एक बयान पर नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया है।

koena mitra and mamta banerjee

koena mitra and mamta banerjee

लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद नई सरकार का गठन भी हो गया है। नरेन्द्र मोदी ने दूसरी बार पीएम पद की शपथ ली। लेकिन अभी भी सियासी पारा गर्म है। नेता अभी भी बयानबाजी कर रहे हैं और लोग उनके बयानों पर कमेंट भी कर रहे हैं। इसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं। अब अभिनेत्री कोएना मित्रा ने ममता बनर्जी के एक बयान पर नाराजगी जताते हुए ट्वीट किया है।

 

https://twitter.com/MamataOfficial?ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, कोलकाता में एक रैली के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था,’त्याग का नाम है हिंदू, इमान का नाम है मुसलमान, प्यार का नाम है ईसाई और सिखों का नाम है बलिदान। ये हमारा प्यारा हिंदुस्तान है और इसकी रक्षा हम लोग करेंगे।’ साथ ही उन्होंने कहा था कि जो हमसे टकराएगा वो चूर चूर हो जाएगा। अब ममता के इस बयान पर कोएना मित्रा ने रिएक्शन दिया है।

 

ममता बनर्जी के बयान पर भड़की यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, ट्वीट करते हुए कह दी ऐसी बात..

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,’त्याग माय फुट! ममता बनर्जी, त्याग और बलिदान नहीं करेंगे हिंदू और सिख। आप इमान के नाम पर अवैध घुसपैठियों को बाहर करिए, देश उनका नहीं है। साथ ही कोएना ने इस टैग में टीएमछी हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो