scriptकरण जौहर ने पूछा मां बनने के बाद कैसी है सेक्स लाइफ? Kareena Kapoor का जवाब सुन दंग रह गए डायरेक्टर | koffee with karan 7 karan johar asks kareena kapoor about her intimacy life know her answer here | Patrika News

करण जौहर ने पूछा मां बनने के बाद कैसी है सेक्स लाइफ? Kareena Kapoor का जवाब सुन दंग रह गए डायरेक्टर

Published: Aug 02, 2022 01:09:50 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड निर्माता करण जौहर (Karan Johar) का सबसे फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) के 7वें सीरीज का आगाज हो चुका है। करण जौहर का ये चैट शो 7 जुलाई से स्ट्रीम हो चुका है। शो के अब तक 6 सीजन आ चुके हैं और सभी ने तहलका मचाया है और अब इस सीजन को भी खूब प्यार मिल रहा है। अब शो के अपकमिंग एपिसोड में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) नजर आने वाले हैं।

karan johar asks kareena kapoor about her intimacy life

karan johar asks kareena kapoor about her intimacy life

शो के नए एपिसोड में कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) शिरकत करने वाले हैं जिसका प्रोमो आउट हो चुका है। प्रोमो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। प्रोमो में करण जौहर करीना से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में सवाल पूछ रहे हैं, जिसपर अदाकारा का सवाल सुनकर डायरेक्टर दंग रह जाते हैं।
करण करीना से पूछते हैं, ‘बच्चों के बाद सेक्स की क्वालिटी लाइफ की सच्चाई और मिथ के बारे में बताओं।’ इसके जवाब में करीना कहती हैं, ‘तुम्हें नहीं पता चलेगा।’ इसपर करण कहते हैं, ‘मेरी मां ये शो देखेंगी और तुम मेरी सेक्स लाइफ के बारे में खराब बात कर रही हो?’ इसके बाद आमिर कहते हैं, ‘तुम्हारी मां दूसरों की सेक्स लाइफ के बारे में बात करने पर बुरा नहीं मानेंगी?’
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1554369561277140992?ref_src=twsrc%5Etfw
आमिर खान पूछते हैं कि उनके फैशन सेंस के लिए उन्हें 1 से लेकर 10 तक नंबर दें। इसपर करीना उन्हें जवाब में ‘माइनस’ कहती हैं। इसपर करण जौहर हंसने लगते हैं। इसके बाद आमिर कहते हैं कि करण अपने शो में लोगों की बेइज्जती करते हैं और लोगों के कपड़े उतारते हैं। हालांकि वो ये बात मजाक में कहते हैं। बता दें कि करीना और आमिर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में साथ नजर आने वाले हैं।
शो में अब तक कई बड़े सितारे नजर आ चुके हैं। आपको बता दें कि इस शो के 6 सक्सेसफुल सीजन हो चुके हैं। इसका आखिरी सीजन 2019 में आया था। साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर फैंस के निशाने पर थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शो को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। जनता ने शो की जमकर आलोचना की। साथ ही रैपिड फायर राउंड की आलोचना की और शो पर ऐक्टर को डराने-धमकाने का आरोप लगाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो