scriptKoffee With Karan 7: बेहद मुश्किल थे सोनम कपूर के लिए प्रेग्नेंसी के पहले तीन महीने, बताया किन-किन चीजों से गुजरीं | koffee with karan 7 pregnant sonam kapoor had tough time in first 3 months during pregnancy | Patrika News

Koffee With Karan 7: बेहद मुश्किल थे सोनम कपूर के लिए प्रेग्नेंसी के पहले तीन महीने, बताया किन-किन चीजों से गुजरीं

Published: Aug 12, 2022 01:04:03 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड निर्माता करण जौहर (Karan Johar) का सबसे फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) का 7वां सीजन इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। करण जौहर का ये चैट शो 7 जुलाई से स्ट्रीम हो चुका है। शो में अब तक कई सेलेब्स नजर आ चुके हैं। अब लेटेस्ट एपिसोड में भाई बहन की क्यूट जोड़ी अर्जुन कपूर और सोनम कपूर नजर आने वाले हैं।

pregnant sonam kapoor had tough time in first 3 months during pregnancy

pregnant sonam kapoor had tough time in first 3 months during pregnancy

शो के लेटेस्ट एपिसोड में भाई-बहन की जोड़ी अर्जुन कपूर और सोनम कपूर आपको खूब हंसाने और गुदगुदाने वाली है। शो का लेटेस्ट एपिसोड स्ट्रीम हो चुका है। दोनों ही शो के दौरान काफी स्टाइलिश लग रहे थे। सोनम कपूर ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं अर्जुन कपूर सूट में काफी जच रहे थे। करण के बाकी एपिसोड्स की तरह ये एपिसोड भी मजेदार रहा। शो के दौरान सोनम ने अनपी प्रेग्नेंसी के बारे में भी बात की। सोनम कपूर ने बताया कि, ”पहले तीन महीने थोड़े मुश्किल थे, उसके बाद तो सब अमेजिंग था। लेकिन अब ये थोड़ा सा कठिन हो रहा है। सिर्फ सोना और अपने थोड़े बहुत काम करना। लेकिन मैं बहुत खुश हूं कि ये सब एंजॉय कर पा रही हूं।”
इसके बाद अर्जुन कपूर ने भी बताया कि सोनम का रवैया प्रेग्नेंसी में थोड़ा बदल गया है। एक्टर ने बताया कि सोनम फोटोज के लिए कह रही थीं तो अब वो हो जाएगा। सोनम कपूर इससे पहले जब भी करण जौहर के शो पर आई हैं, उनके साथ कंट्रोवर्सी हुई है लेकिन इस बार उन्होंने प्रेग्नेंसी में अपने आप को काफी शांत रखा है और कोई ऐसा बयान नहीं दिया या कोई ऐसी बात नहीं बोली जिससे किसी तरह का बवाल खड़ा हो।

करण, सोनम से पूछते हैं कि आपके दोस्तों में से किसके साथ अर्जुन सोए हैं या रिलेशनशिप में रहे हैं तो सोनम कहती हैं मैं इनके बारे में नहीं कह रही, लेकिन मेरे सभी भाई में कोई नहीं बचा है। फिर करण कहते हैं, ‘तुम्हारे कैसे भाई हैं यार।’ फिर अर्जुन कहते हैं, ‘ये कैसी बहन है। अपने भाइयों के बारे में क्या कह रही है।’
https://twitter.com/hashtag/HotstarSpecials?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद करण, अर्जुन से पूछते हैं कि आपने मलाइका का नंबर किससे सेव किया है इस पर अर्जुन कहते हैं कि मुझे उनका नाम बहुत पसंद है इसलिए मैंने उनका नंबर मलाइका से ही सेव किया है। इसके बाद सोनम, अर्जुन से पूछती हैं कि मेरी ऐसी कौनसी चीज है जो आपको अच्छी नहीं लगती तो अर्जुन कहते हैं कि आप किसी और का इंतजार नहीं करती हो कोई कमेंट करने के लिए। आप खुद ही पूछती हो अर्जुन मैं कैसी लग रही हूं? मैं अच्छी ही लग रही हूं न। फिर सोनम कहती हैं कि ये सब इसलिए क्योंकि मैं अनिल कपूर की बेटी हूं।
आपको बता दें ‘कॉफी विद करण 7’ में अभी तक करीना कपूर, आमिर खान, विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, अक्षय कुमार, सामंथा रुथ प्रभु, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, सारा अली खान और जान्हवी कपूर नजर आ चुकी हैं। इस शो के 6 सक्सेसफुल सीजन हो चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो