script

Koffee With Karan 7: ‘मेरे सभी भाई मेरी दोस्तों के साथ सोए हैं’, शो के दौरान ये क्या बोल गईं सोनम कपूर

Published: Aug 09, 2022 02:00:35 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड निर्माता करण जौहर (Karan Johar) का सबसे फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) के 7वें सीरीज का आगाज हो चुका है। करण जौहर का ये चैट शो 7 जुलाई से स्ट्रीम हो चुका है। शो में अब तक कई सेलेब्स नजर आ चुके हैं। लेटेस्ट एपिसोड में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) नजर आए थे। अब जल्द ही शो के नए एपिसोड में अर्जुन कपूर और सोनम कपूर नजर आने वाले हैं।

 sonam kapoor says all his brothers slept with all her friends arjun kapoor shocked

sonam kapoor says all his brothers slept with all her friends arjun kapoor shocked

शो के लेटेस्ट एपिसोड में भाई-बहन की जोड़ी अर्जुन कपूर और सोनम कपूर नजर आने वाले हैं। शो का प्रोमो आउट हो चुका है जो देखने में काफी मजेहार लग रहा है। शो के दौरान दोनों कई राज खोलने वाले हैं। दोनों की क्यूट जोड़ी आपको खूब हंसने और गुदगुदाने वाली है। शो में सोनम कपूर बेबी बंप के साथ ब्लैक आउटफिट में एक दम स्टाइलिश लग रही थीं। प्रोमो में दिखाते हैं कि जैसे ही काउच पर बैठते हैं तो करण कहते हैं ओह माई गॉड…आज हमारे काउच पर हैं एस एंड एम हैं। करण ने ये लाइन अर्जुन को चिढ़ाने के लिए बोली थी, क्योंकि अर्जुन की गर्लफ्रेंड मलाइका हैं।
इसके बाद सोनम, अर्जुन से पूछती हैं कि मेरी ऐसी कौनसी चीज है जो आपको अच्छी नहीं लगती तो अर्जुन कहते हैं कि आप किसी और का इंतजार नहीं करती हो कोई कमेंट करने के लिए। आप खुद ही पूछती हो अर्जुन मैं कैसी लग रही हूं? मैं अच्छी ही लग रही हूं न। फिर सोनम कहती हैं कि ये सब इसलिए क्योंकि मैं अनिल कपूर की बेटी हूं।

इसके बाद करण, अर्जुन से पूछते हैं कि आपने मलाइका का नंबर किससे सेव किया है इस पर अर्जुन कहते हैं कि मुझे उनका नाम बहुत पसंद है इसलिए मैंने उनका नंबर मलाइका से ही सेव किया है।
https://twitter.com/hashtag/HotstarSpecials?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
करण, सोनम से पूछते हैं कि आपके दोस्तों में से किसके साथ अर्जुन सोए हैं या रिलेशनशिप में रहे हैं तो सोनम कहती हैं मैं इनके बारे में नहीं कह रही, लेकिन मेरे सभी भाई में कोई नहीं बचा है। फिर करण कहते हैं, ‘तुम्हारे कैसे भाई हैं यार।’ फिर अर्जुन कहते हैं, ‘ये कैसी बहन है। अपने भाइयों के बारे में क्या कह रही है।’

शो के प्रोमो को देखकर लग रहा है कि एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। हाल ही में कॉफी विद करण में आमिर और करीना नजर आए थे। जहां उन्होंने कई खुलासे किए थे। आपको बता दें ‘कॉफी विद करण 7’ में अभी तक करीना कपूर, आमिर खान, विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, अक्षय कुमार, सामंथा रुथ प्रभु, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, सारा अली खान और जान्हवी कपूर नजर आ चुकी हैं। इस शो के 6 सक्सेसफुल सीजन हो चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो