scriptkoffee with karan 7 will stream from 7th july on hotstar | Koffee With Karan 7: ‘कॉफी विद करण’ का नया सीजन इस दिन यहां होगा स्ट्रीम, ये गेस्ट शो में करेंगे शिरकत | Patrika News

Koffee With Karan 7: ‘कॉफी विद करण’ का नया सीजन इस दिन यहां होगा स्ट्रीम, ये गेस्ट शो में करेंगे शिरकत

कंट्रोवर्सियल टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ जल्द ही दस्तक देने वाला है। फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में अब तक कई किस्से और कहानियां जन्म ले चुके हैं। कई सेलेब्स के राजों से पर्दा उठ चुका है तो कई ने चौकाने वाले खुलासे भी किए हैं। शो के सातवें सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है, लेकिन अब ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है।

नई दिल्ली

Published: June 21, 2022 03:00:36 pm

'कॉफी विद करण 7' की प्रीमियर डेट की घोषणा हो चुकी है। हाल ही में करण जौहर अनुपमा चोपड़ा के साथ फिल्म कंपेनियन में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने शो के बारे में बात की और प्रीमियर डेट से पर्दा हटा दिया है। करण के शो के सीजन 7 की शुरुआत 7 जुलाई से होने जा रही हैं।
koffee with karan 7
koffee with karan 7
किस प्लेटफॉर्म पर होगा टेलीकास्ट-
इस खबर के बाद फैंस और उत्सुक हो गए हैं और अब 7 जुलाई का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि ये कहां टेलीकास्ट किया जाएगा नहीं तो यहां जानें। शो टीवी पर नहीं बल्कि इसे ओटीटी चैनल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाया जाएगा। इसे आप कहीं भी और कभी भी देख सकेंगे।
कौन- कौन गेस्ट होंगे शामिल-
शो में आने वालों की लिस्ट काफी बार सामने आ चुकी है। इनमें कई नाम शामिल थे। खबर थी कि शो में पहले गेस्ट आलिया भट्ट और रणबीर कपूर होंगे, लेकिन करण जौहर ने खुलासा किया था कि रणबीर उनके चैट शो में नहीं आएंगे। उन्होंने इसकी वजह भी बताई थी। करण जौहर ने अपने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि एक्टर इस शो में क्यो नहीं आएंगे। उन्होंने बताया कि रणबीर कपूर ने उनसे कह दिया है कि वह कभी भी उनके शो में नहीं आएंगे। आजकल लोग काफी डरे हुए हैं क्योंकि आजकल की तेजी से भागती जेनरेशन के बीच कुछ भी हेडलाइन बन सकता है और कुछ भी सनसनी पैदा कर सकता है। रणबीर कपूर ने मुझसे कह दिया है कि वह मेरे शो में नहीं आएंगे क्योंकि उन्हें फिर आगे लंबे समय तक इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। रणबीर ने कहा कि प्लीज मुझे अपने शो पर मत लाओ। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं। शो पर आने के बजाय मैं तुम्हारे घर चैट करने आ जाऊंगा और कॉफी पी लूंगा।
अब ये देखना होगा कि रणबीर-आलिया शो में पहुंचते हैं या नहीं, लेकिन इनके अलावा कैटरीना कैफ विक्की कौशल, विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, शहनाज गिल, जूनियर एनटीआर, राम चरण जैसे सितारे इस शो का हिस्सा इस बार बन सकते हैं।
खबर ये भी थी कि इस बार शो में बॉलीवुड के तीन खान यानी शाहरुख, सलमान और आमिर एक साथ नजर आएंगे। अब इसमें कितनी सच्चाई है ये तो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा। रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना से लेकर केजीएफ 2 स्टार यश भी इस शो का हिस्सा हो सकते हैं।
आपको बता दें कि इस शो के 6 सक्सेसफुल सीजन हो चुके हैं और यह सातवें सीजन के साथ वापस आ रहा है। इसका आखिरी सीजन 2019 में आया था। साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर फैंस के निशाने पर थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शो को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। जनता ने शो की जमकर आलोचना की। साथ ही रैपिड फायर राउंड की आलोचना की और शो पर ऐक्टर को डराने-धमकाने का आरोप लगाया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहार : महागठबंधन सरकार का आज मंत्रिमंडल विस्तार, 31 मंत्री लेंगे शपथBilkis Bano Gang Rape: आजीवन कारावास की सजा काट रहे सभी 11 दोषी रिहा, राज्य सरकार की माफी योजना के तहत जेल से आए बाहरIndependence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागूसिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआरशख्स के मोबाइल पर गर्लफ्रेंड ने भेजा संदिग्ध मैसेज, 6 घंटे लेट हुई इंडिगो की फ्लाइट, जाने क्या है पूरा मामलासिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.