scriptकोरोना वायरस का फिल्म सितारों में भी खौफ, 5 दिन पहले रद्द किया यह बड़ा काम | korona virus, sitara movi | Patrika News

कोरोना वायरस का फिल्म सितारों में भी खौफ, 5 दिन पहले रद्द किया यह बड़ा काम

locationमुंबईPublished: Feb 07, 2020 08:41:27 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

थाईलैंड सहित कई देशों में फैल चुका है कोरोना वायरस

कोरोना वायरस का फिल्म सितारों में भी खौफ, 5 ​दिन पहले रद्द किया यह बड़ा काम

कोरोना वायरस का फिल्म सितारों में भी खौफ, 5 ​दिन पहले रद्द किया यह बड़ा काम

कोरोना वायरस का खौफ आमजन के साथ फिल्मी सितारों को भी सता रहा है। यही कारण है कि 12 फरवरी को केरल में होने वाली शूटिंग भी रद्द कर दी गई है। क्योंकि निर्देशक ने फिल्म की शूटिंग की अपेक्षा टीम की सुरक्षा को अधिक महत्व दिया है।

 

चीन में कोरोना वायरस के चलते अभी तक करीब 638 लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में 12 फरवरी से शुरू होने वाली फिल्म की शूटिंग भी फिलहाल रोक दी गई है। कोरोना वायरस के खतरे से बचने के लिए प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला की फिल्म ‘सितारा’ का केरल शेड्यूल रद्द कर दिया गया है। इस फिल्म में स्टारर शोभिता धुलिपाला है। निर्देशक वंदना कटारिया के अनुसार उनकी टीम 30 जनवरी से 5 फरवरी तक केरल में थी। उनके लिए टीम की सुरक्षा पहले है। उन्होंने बताया कि उनके पास प्लान बी है और वे उस पर अमल करने की योजना बना रही हैं। कोरोना वायरस का असर थाईलैंड सहित कई देशों में फैल चुका है। केरल में भी इसके पॉजीटिव मामले आने के कारण सरकार इसे राज्य आपदा घोषित कर चुकी है। कोरोना वायरस के कारण अकेली ‘सितारा’ फिल्म रद्द नहीं हुई है। बल्कि इससे पहले नागार्जुन और सैयामी खेर स्टारर ‘वाइल्ड डॉग’ का थाईलैंड शेड्यूल भी रद्द कर दिया गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो