कृति खरबंदा ने शादी में ना आने की दी सलाह, शेयर किया मजेदार पोस्टर

Neha Gupta
| Updated: 26 Mar 2020, 04:38 PM IST
कृति खरबंदा ने शादी में ना आने की दी सलाह, शेयर किया मजेदार पोस्टर

  • कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने कहा शादी में मत आना
  • कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते लोगों से कहा घर पर रहो
  • Covid 19 के चलते शेयर किया कोरोना थीम पोस्टर

नई दिल्ली | कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर हर तरफ डर फैला हुआ है। पूरे देश में लॉकडाउन होने के बाद सभी अपने घर में वक्त बिता रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी अपनी क्रिएटिविटी लगातार सोशल मीडिया के जरिए दिखा रहे हैं। कोई खाना बना रहा है, कोई झाड़ू लगा रहा है तो कोई पेंटिंग कर रहा है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने भी कह दिया है कि शादी में मत आना (Shaadi Mein Mat Aana)। कृति ने एक पोस्टर शेयर करते हुए ये बात कही है ताकि लोग अपने घर पर ही रहें और कहीं ना जाएं।

View this post on Instagram

#21dayslockdown #shaadimainmataana #needofthehour

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda) on

दरअसल, कृति ने एक मॉर्फ्ड फोटो कोरोना वायरस की थीम पर फिल्म शादी में जरूर आना से शेयर किया है। इस पोस्टर में वो सब कुछ है जो कोरोना वायरस से बचाव के लिए बेहद जरूरी है। कृति खरबंदा और एक्टर राजकुमार राव के फेस पर मास्क लगा हुआ है। इसके अलावा कृति राजकुमार को हैंड सेनेटाइजर देते हुए दिखाई दे रही हैं। पोस्टर पर लिखा हुआ है शादी में मत आना। कृति ने ये पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- 21 दिन के लिए लॉकडाउन, शादी में मत आना.. इसकी जरूरत है।

कृति का ये पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वक्त में सभी स्टार्स कुछ ना कुछ अलग अपने घरों में कर रहे हैं। कटरीना बरतन धोते और झाड़ू लगाते हुए दिखाई दे रही हैं, तो सलमान खान पेंटिंग और भांजे आहिल के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। साथ ही सभी घर पर रहने का मैसेज बार-बार लोगों को दे रहे हैं।

coronavirus