Kriti Kharbanda ने पुलकित सम्राट से शादी की खबरों पर किया खुलासा, दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

By: Neha Gupta
| Published: 25 Nov 2020, 10:11 PM IST
Kriti Kharbanda ने पुलकित सम्राट से शादी की खबरों पर किया खुलासा, दिया कुछ ऐसा रिएक्शन
Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda

  • कृति खरबंदा ने पुलकित सम्राट से शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी
  • शादी की खबरों पर दी अपनी प्रतिक्रिया
  • पुलकित की तारीफ करते नहीं थकी कृति

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) एक दूसरे के पिछले काफी वक्त से डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर ही एक दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में पुलकित और कृति की शादी की खबरों को लेकर खूब खबरें उड़ रही हैं। कुछ दिन पहले पुलकित ने अपनी शादी को लेकर जवाब दिया था अब कृति ने भी इसपर खुलकर अपने प्रतिक्रिया दी है। कृति और पुलकित ने कोरोना लॉकडाउन में एक दूसरे के साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था। तभी से फैंस भी दोनों की शादी की खबर सुनने को बेताब हैं।

Bigg Boss 14: एजाज खान ने राहुल वैद्य को बताया कैसे टूट गई उनकी शादी, किस्सा साझा करते के दौरान हुए बेहद इमोशनल

कृति ने अपने करियर और लव लाइफ के बारे में मुबंई मिरर से बातचीत करते हुए कई सारे खुलासे किए। कृति ने कहा कि पुलकित को वो पिछले डेढ़ साल से डेट कर रही हैं। दोनों अब एक दूसरे को बहुत बेहतर तरीके से समझते हैं। पुलकित को सेल्फ लव के मायने बहुत अच्छे से पता हैं और वो हमेशा ही खुश रहते हैं। मैं भी उनके साथ हमेशा ही बहुत इंजॉए करती हूं और खुश रहती हूं।

कृति ने आगे कहा कि हम दोनों की शादी की बातें पता नहीं कहां से उड़ रही हैं। अभी ऐसा कुछ भी नहीं है। मैंने और पुलकित ने इस बारे में कोई बातचीत नहीं की है ना ही कुछ सोचा है। अभी आने वाले वक्त में भी ऐसा कोई प्लान नहीं है हमारा। फिलहाल हम बस अपने करियर पर ध्यान देना चाहते हैं। इसके बारे में आगे सोचेंगे। कृति ने पुलकित की तारीफ करते हुए कहा कि वो खुद को बेहद लकी मानती हैं कि उनके पास पुलकित जैसा पार्टनर है। बता दें कि कृति ने अपना बर्थडे भी पुलकित के साथ मनाया था। दोनों की नजदीकियां फिल्म पागलपंती की शूटिंग के दौरान बढ़ी थीं।