script

इन बड़े स्टार्स के साथ काम करना चाहती हैं कृति खरबंदा

locationमुंबईPublished: Mar 28, 2020 06:42:01 pm

रणवीर, वरुण और आदित्य संग काम करना चाहती हैं कृति खरबंदा….

कृति खरबंदा के पास है 100 से भी ज्यादा जूतों का एक्सक्लूजिव कलेक्शन,  कभी फुटवियर रिपीट नहीं करती एक्ट्रेस

कृति खरबंदा के पास है 100 से भी ज्यादा जूतों का एक्सक्लूजिव कलेक्शन, कभी फुटवियर रिपीट नहीं करती एक्ट्रेस

तमिल फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस कृति खरंबदा इंस्स्ट्री में करीब 11 साल से सक्रिय हैं। पिछली बार उन्हें अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ और जॉन अब्राहम की ‘पागलपंती’ में देखा गया था। इन दिनों वे पुलकित सम्राट के साथ नजदीकियों के चलते काफी चर्चा में हैं। वर्ष 2016 में कृति ने इमरान हाश्मी की फिल्म ‘राज रिबूट’ के साथ अपना बॉलीवुड कॅरियर शुरू किया था। अब तक वे कई अच्छी फिल्मों ‘वीरे दी वेडिंग’, ‘शादी में जरूर आना’, ‘गेस्ट इन लंदन’ और ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में काम कर चुकी हैं। हालांकि, अभी तक उन्होंने कई टॉप एक्टर्स के साथ काम नहीं किया है।

 

कृति खरबंदा के पास है 100 से भी ज्यादा जूतों का एक्सक्लूजिव कलेक्शन, कभी फुटवियर रिपीट नहीं करती एक्ट्रेस

ये एक्टर है पसंद
हाल ही एक इंटरव्यू में कृति ने बताया कि वे भविष्य में किन एक्टर्स के साथ काम करना चाहेंगी। उन्होंने कहा कि उन्हें आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन और रणवीर सिंह के साथ काम करना है। उन्हें आदित्य की फिल्म ‘चॉइस’ में उनका रोल बहुत पसंद है। वे उनकी एक्टिंग से काफी प्रभावित हैं। वे देखना चाहती हैं रणवीर अपने किरदार में कैसे ढलते हैं। कृति ने कहा कि रणवीर ने उनके साथ एक बार एक विज्ञापन शूट किया था। उसके बाद से ही वे उनके साथ फिल्म करना चाहती हैं। वही उन्होंने अक्षय कुमार के साथ दोबारा काम करने की इच्छा जताई।

‘तैश’ और ‘वान’ दो फिल्में हाथ में
बात करें कृति के कामकाज की वे डायरेक्टर बिजॉय नाम्बियर की फिल्म ‘तैश’ में अभिनेता पुलकित सम्राट के साथ काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ जिम सरभ और हर्षवर्धन राणे भी हैं। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है और इसे लेकर कृति काफी उत्साहित हैं। इसके अलावा वे तमिल फिल्म ‘वान’ फिल्म में नजर आएंगी। यह ट्रेवल पर आधारित एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी और उनके साथ फिल्म में कल्याणी प्रियदर्शन,प्रिया भवानी शंकर और स्नेहा जैसी अभिनेत्री नजर आएंगी।

 

पुलकित संग अफेयर पर बोलीं कृति- हमारे बीच कोई बाउंड्री नहीं, अगर वो मेरी लाइफ का हिस्सा नहीं होगा तो..

शादी को लेकर चर्चा में
हाल ही कृति ने अपने बॉयफ्रेंड पुलकित के साथ शादी करने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने कहा कि अभी ना तो मैं शादी के लिए हूं और ना वो। हमें अभी शादी का फैसला करने में कुछ और साल लगेगे। अभी शादी की कोई योजना नहीं है।इसी दौरान उन्होंने खुलासा किया है 21 के दिन के बंद के दौरान पुलकित उनका अच्छी तरह ख्याल रख रहे हैं। वे उन्हें घर में कुछ भी नहीं करने दे रहे हैं। इसी के साथ कहा कि मैं उनसे पियानो बजाना भी सीखूंगी। इससे पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में पुलकित के साथ अपने रिश्ते की बात को कबूल करते हुए कहा था कि हम एक—दूसरे को डेट रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो