scriptवरुण धवन ने कृति सैनन को लेकर किया ऐसा खुलासा, कहा-‘झूठा’ | Kriti Sanon calls Varun Dhawan a 'liar' here's why | Patrika News

वरुण धवन ने कृति सैनन को लेकर किया ऐसा खुलासा, कहा-‘झूठा’

locationमुंबईPublished: Oct 13, 2019 07:30:32 pm

कृति सैनन ने वरुण ने धवन को कहा ‘झूठा’….Varun Dhawan,Sophie Choudry,Shraddha Kapoor,Remo D’souza,Kriti Sanon,Akshay Kumar,’Street Dancer 3D’,’Dilwale

Kriti Sanon

Kriti Sanon

ऐसा लगता है कि बालीवुड अभिनेत्री कृति सैनन ( Kriti Sanon ) और अभिनेता वरुण धवन ( Varun Dhawan ) के बीच एक क्रेजी फ्रेंडशिप बॉन्ड है। हाल ही में कृति सोफी चौधरी के फिटनेस शो ‘वर्क इट अप’ ( Work It Up) में शामिल हुई थीं। यहां कृति ने अपने कुछ फेवरेट एक्सरसाइज प्रैक्टिस करने के साथ-साथ फिल्म ‘दिलवाले’ में उनके सह-कलाकार वरुण के बारे में भी बात की।

Kriti Sanon
इस दौरान बातों ही बातों में कृति को सोफी ने बताया कि उन्होंने वरुण से पूछा था कि वह कृति के बारे में कोई ऐसी बात बताए जो किसी और को नहीं पता हो, इस पर वरुण ने सोफी से कहा था कि मैं क्या गप दूं। उसने ‘दिलवाले’ में वर्कआउट ही नहीं किया। सोफी से वरुण के इस जवाब के बारे में सुनकर कृति ने उन्हें ‘झूठा’ बताया।
Kriti Sanon

कृति ने कहा, ‘कितना बड़ा झूठा है। मैं वर्कआउट करती थी। मुझे याद है कि कभी-कभार तो हम साथ में ऐसा करते थे।’ इस एपिसोड का प्रसारण रविवार को होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो