scriptकृति सेनन ने शेयर की अपनी आने वाली फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ का नाया पोस्टर, तस्वीर में दिखा दबंग अंदाज | Kriti Sanon Diljit Dosanjh movie Arjun Patiala new poster out | Patrika News

कृति सेनन ने शेयर की अपनी आने वाली फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ का नाया पोस्टर, तस्वीर में दिखा दबंग अंदाज

locationमुंबईPublished: Jun 19, 2019 01:44:56 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की ‘अर्जुन पटियाला’ एक पुलिस-कॉमेडी फिल्म है।

kriti sanon

kriti sanon

बॉलीवुड एक्ट्रेस Kriti Sanon ने इंडस्ट्री में फिल्म ‘हीरोपंती’ से एंट्री की थी। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आए थे। कृति फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी नई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती हैं। इसी बीच कृति ने एक और नई तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर उनके आने वाली फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ का पोस्टर है।

बता दें कि इस पोस्टर को शेयर करने के साथ ही कृति सेनन ने कैप्शन में लिखा— Jaha hum khade (ya baithe) hote hai, dhamaka wahi se shuru hota hai! बता दें कि इस पोस्टर में कृति के हाथों में बंदूक नजर आ रही है। वहीं उनके साथ दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा भी नजर आ रहे हैं।

Kriti Sanon

दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की ‘अर्जुन पटियाला’ एक पुलिस-कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में दोनों स्टार्स पहली बार जोड़ी बनाते नजर आएंगे। हाल ही में फिल्ममेकर ने इस फिल्म से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो रिलीज किया है जो काफी मजेदार था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो