scriptपर्दे के पीछे ऐसे मस्ती करती हैं कृति सेनन, फिट रहने के लिए करती हैं ये खास वर्कआउट, अचानक वायरल हुए ये वीडियोज… | Kriti Sanon latest videos | Patrika News

पर्दे के पीछे ऐसे मस्ती करती हैं कृति सेनन, फिट रहने के लिए करती हैं ये खास वर्कआउट, अचानक वायरल हुए ये वीडियोज…

locationमुंबईPublished: Jun 24, 2019 09:39:36 am

Submitted by:

Riya Jain

एक्ट्रेस Kriti Sanon को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है।

Kriti Sanon share new photo

Kriti Sanon share new photo

मशहूर एक्ट्रेस Kriti Sanon इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ Arjun Patiala ‘ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में कृति सेनन एक्टर Diljit Dosanjh के साथ नजर आएंगी। इसी बीच एक्ट्रेस की कई वीडियोज वायरल हो रही हैं।

यह वीडियोज पुराने हैं जिसमें एक्ट्रेस रेड कार्पेट पर जाने से पहले पर्दे के पीछे मस्ती करती नजर आ रही हैं। बता दें कृति सोशल मीडिया पर काफी पॅापुलर हैं। बता दें कृति आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लुका छुपी में नजर आई थीं।

कृति मानती हैं कि एक्टिंग जैसे प्रोफेशन में हर एक्टर को अपने इमोशन्स को स्विच ऑफ और स्विच ऑन करना पड़ता है। हाल में पीटीआई के साथ इंटरव्यू में कृति ने बताया, ‘एक एक्टर के तौर पर हमारी जिंदगी में भी टेंशन और स्ट्रेस जैसी चीजें होती हैं। फिल्म ‘ लुका छुपी ‘ के दौरान मैं अपनी पर्सनल लाइफ में एक जटिल दौर से गुजर रही थी और उस समय मेरे लिए वर्क पर फोकस कर पाना चुनौतीपूर्ण था, जब आप ‘ अर्जुन पटियाला ‘ जैसी बेहद फनी फिल्म में काम करते हैं तो आपको अपने इन इमोशंस को पूरी तरह शटडाउन करना पड़ता है और ऐसे इंसान की तरह बर्ताव करना पड़ता जिसे जोक्स मारना और मजे करना पसंद है। ये कहीं ना कहीं आपके बाहरी और भीतरी द्वंद को दिखाता है।’

गौरतलब है कि फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में कृति एक क्राइम जर्नलिस्ट वहीं दिलजीत एक पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो