scriptकृति सेनन चलाएंगी छुरियां!, श्रद्धा, सोनाक्षी और भूमि में कौन करेंगी मुकाबला | Kriti Sanon likely to star in Vishal Bhardwajs Churiya | Patrika News

कृति सेनन चलाएंगी छुरियां!, श्रद्धा, सोनाक्षी और भूमि में कौन करेंगी मुकाबला

Published: Dec 06, 2017 02:12:35 pm

कृति सेनन चलाएंगी छुरियां!, श्रद्धा, सोनाक्षी और भूमि में कौन करेंगी मुकाबला….

Kriti_Sanon

Kriti_Sanon

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार विशाल भारद्वाज, कृति सेनन को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। वर्ष 2014 में प्रदर्शित फिल्म हीरोपंती से अपने कॅरियर की शुरूआत करने वाली कृति की इस वर्ष फिल्म बरेली की बर्फी प्रदर्शित हुई जिसमें उनके अभिनय को बेहद पसंद किया गया। विशाल भारद्वाज, कृति सेनन को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म का नाम छुरियां बताया जाता है।

फिल्म की कहानी दो बहनों की है जिनके बीच तगड़ी राइवलरी है। दोनों के बीच इस तरह का झगड़ा है कि न सिर्फ उन दोनों के बीच अक्सर गाली-गलौच होती है बल्कि नौबत छुरी निकल कर एक दूसरे पर वार करने की भी आती है।

विशाल की इस फिल्म में कृति दो बहनों में छोटी बहन का किरदार निभाएंगी। फिल्म में अभी तक बड़ी बहन के किरदार के लिए नाम फाइनल नहीं हुआ है जबकि इस रेस में श्रद्धा कपूर , सोनाक्षी सिन्हा , भूमि पेडनेकर और परिणीति चोपड़ा के नाम हैं। वाणी कपूर से भी बात की जा रही है। फिल्म की कहानी राजस्थान की पृष्ठभूमि में है और स्टारकास्ट तय होने के बाद अगले साल फिल्म के फ्लोर पर जाने की तारीख तय की जा सकती है।

बात करें कृति सेनन की प्रोफेशनल लाइफ की तो वो दिनों दिलजीत दोसांझ के साथ ‘अर्जु्न पटियाला’ में नजर आएंगी। बता दें कि दिलजीत ने 2016 में आई फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। कृति इस फिल्म में एक पत्रकार का किरदार निभा रहे हैं। वहीं दिलजीत एक छोटे शहर के युवक का किरदार निभा रहे हैं। कॉमिडी पर आधारित यह फिल्म 2018 के फरवरी में शूट की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक, इसकी शूटिंग पंजाब में की जाएगी।

कृति सनोन ने, टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंती से अपना करियर शुरू किया था और उसके बाद सीधा शाहरुख़ खान और काजोल की फिल्म में वरुण धवन की हीरोइन बनीं। उनकी सुशांत सिंह राजपूत के साथ राब्ता तो फ्लॉप रही लेकिन बरेली की बर्फ़ी से कृति को बड़ा फ़ायदा हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो