Kriti Sanon ने बनाया था सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो, अब सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

By: Sunita Adhikari
| Published: 18 Jul 2020, 01:17 PM IST
Kriti Sanon ने बनाया था सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो, अब सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
Sushant Singh Rajput video

  • हाल ही में सुशांत का एक और वीडियो (Sushant Singh Rajput Video) काफी वायरल हो रहा है, जिसे उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कृति सेनन ने बनाया है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीने से ज्यादा वक्त हो गया है। लेकिन अभी फैंस उनकी मौत के गम से उबर नहीं पाए हैं। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई (Mumbai) स्थित अपने घर में फांसी लगा ली थी। पुलिस अभी तक उनकी आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है, जिसके तहत लगभग 35 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। वहीं, सोशल मीडिया (Social Media) पर सुशांत राजपूत को उनके फैंस रोजाना याद करते हैं। साथ ही एक्टर के पुराने वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब हाल ही में एक और वीडियो (Sushant Singh Rajput Video) काफी वायरल हो रहा है, जिसे उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कृति सेनन ने बनाया है।

वीडियो में सुशांत गाड़ी के अंदर बैठे ‘टॉम एंड जेरी' (Tom And Jerry) कार्टून शो देख रहे हैं। इस वीडियो को कृति ने चुपके से शूट किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत कृति सेनन (Kriti Sanon) को वीडियो बनाते देख उनसे पूछ भी रहे कि वह क्या कर रही हैं। जिसके बाद कृति उनसे पूछती हैं कि तुम क्या कर रहे हो? सुशांत कहते हैं कि उन्हें ‘टॉम एंड जेरी' (Tom And Jerry) कार्टून बहुत पसंद है। सुशांत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार 14 जून, 2020 अपने मुंबई (Mumbai) वाले फ्लैट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। सुशांत सिंह राजपूत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से की थी। इसके बाद उन्हें एकता कपूर ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) में मानव का किरदार निभाने का मौका दिया। इस सीरियल से सुशांत घर-घर में मशहूर हो गए थे। हालांकि उन्हें फिल्मों में काम करना था, जिसके कारण उन्होंने यह शो छोड़ दिया। उसके बाद साल 2013 में सुशांत ने फिल्म 'काय पो छे' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा।