कृति ने सुशांत को दिया ये स्पेशल गिफ्ट

By: dilip chaturvedi
| Published: 25 May 2017, 04:03 PM IST
कृति ने सुशांत को दिया ये स्पेशल गिफ्ट
kriti sanon

सुशांत के किरदार की तैयारी में कुछ इस तरह मदद की कृति ने...

मुंबई। अभिनेत्री कृति सैनन एक बेहद लवली को-स्टार हैं। वे अपने को-स्टार्स का बहुत खयाल रखती हैं और उनके लिए दिल से करती हैं। सुशांत ने फिल्म 'राबता' की तैयारी करते समय बताया था कि वे पंजाबी लड़के का रोल पहली बार कर रहे हैं। सुशांत ने बहुत ही दिलचस्प फिल्में की हैं और 'काई पो छे' से डेब्यू करने से लेकर 'व्योमकेश बख्शी' में बंगाली जासूस और एमएस धोनी जैसे विभिन्न किरदार किए हैं। अब 'राबता'  को लेकर चर्चा में हैं, इसमें वो पंजाबी लड़के का रोल कर रहे हैं। उन्हें फिल्म के आने का इंतजार है।  

कृति ने यह देखते हुए कि वे ऐसा रोल पहली बार कर रहे हैं, उन्हें पंजाबी गानों का आईपोड गिफ्ट किया। कृति ने प्लेलिस्ट एक जगह की ताकि वे शिव का किरदार करते समय उन्हें सुन सकें। प्लेलिस्ट में काफी पंजाबी बॉलीवुड गाने हैं और कुछ पंजाबी लोक गीत भी हैं। कृति के इस स्वीट जेस्चर से सुशांत बेहद खुश थे।  

कृति और सुशांत में बहुत सी बातें समान हैं। दोनों दिल्ली से हैं। एक कॉलेज से हैं। उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई है और अब गानों की कॉमन प्लेलिस्ट है। कृति कहती हैं, 'मैं पंजाबी हूं और मुझे पंजाबी गाने पसंद हैं। मैंने अपने पंजाबी प्लेलिस्ट में कुछ गाने और शामिल किए और सुशांत को दिए। सिर्फ यह सोचकर कि ये उन्हें 'अमृतसर दा मुंडा' जोन में जाने में मदद करेंगे।'

बॉलीवुड न्यूज सर्विस