Sushant Singh Rajput के अंतिम संस्कार पर जाते वक्त Kriti Senon के साथ हुई बदसलूकी, इंस्टाग्राम पर दिया मुंहतोड जवाब

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 17 Jun 2020, 08:17 PM IST
Sushant Singh Rajput के अंतिम संस्कार पर जाते वक्त Kriti Senon के साथ हुई बदसलूकी, इंस्टाग्राम पर दिया मुंहतोड जवाब
Kriti Sanon shared a long post

  • कृति सेनन(Kriti Senon) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया एक लंबा पोस्ट
  • सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक हुई मौत से लोग काफी सदमें में है। खासकर वो लोग जिन्होंने सुशांत सिंह के साथ रहकर ज्यादा वक्त बिताया था। एक तरफ जहां लोग एक्टर की मौत से शोक में डूबे है तो वही दूसरी ओर सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग विवादों के जरिए इस जवाब को खोजने में लगे हुए हैं कि आखिर उन्होंने ये कदम क्यों उठाया। वहीं इन सबके बीच कुछ एक्ट्रेस के साथ मीडिया बदसलूकी करते हुए पाया गया है। इन्ही बातो से घिरी सुशांत की खास दोस्त एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Senon) मीडिया के घेरे में आई हैं। जिनके बारे में सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल उठाए गए थे। इसके अलावा उनके साथ ऐसी भी कुछ घटनांए हुई, जिन्हें लेकर एक्ट्रेस कृति सेनन ने सामने आकर ट्रोल्स का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

कृति सेनन ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपने दिल की सारा दर्द बंया करते हुए लिखा है कि - 'यह बात बहुत ही अजीब लगती है जब हमेशा ट्रोलिंग और गॉसिप करने वाली दुनिया अचानक आपके जाने के बाद आपके लिए अच्छा और पॉजिटिव कहने लगती है। अगर आप किसी के जाने के बाद उसके लिए सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट नहीं करते या पब्लिकली कमेंट नहीं करते तो इसका मतलब आपको उसके जाने का दुख नहीं है। ऐसा लगने लगा है कि सोशल मीडिया ही दर्द को बंया करने वाला सबसे बड़ा साधन बन चुका है जोकि अब फेक हो गया है'।

उन्होंने आगे लिखा- कुछ मीडिया के लोग पूरी तरह से अपना ध्येय और संवेदनशीलता खोते जा रहे हैं। वो अपने चैनल की टीआरपी पाने के लिए ऐसा कुछ कर जाते है जो काफी निंदनीय है। किसी के अंतिम संस्कार पर जाते वक्त वो आपकी कार के दरवाजे को खटखटाएंगे और कहेंगे कि मैडम शीशा नीचे करो ना! ताकि वो फ्यूनरल पर जा रहे लोगों की क्लियर तस्वीर ले सकें? उनका रिएक्शन देख सके कि उनके चेहरे पर दर्द झलक रहा है या नही। मैं मीडिया से गुजारिश करती हूं कि ऐसी जगह ना आएं और अगर आते हैं तो मर्यादा में रहें। ग्लैमरस दुनिया में रहते हुए भी हम लोग नॉर्मल इंसान हैं और हमारे अंदर भी आप लोगों की तरह फीलिंग्स होती हैं।

बता दें कि कृति बीते सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में गई थीं। उनके द्वारा पोस्ट किए गए नोट से लगता है कि यह घटना उनके साथ हुई है। हालांकि अपने इस पोस्ट में उन्होंने ये नहीं बताया है कि ये वाकया उनके साथ ही हुआ था। वहीं आगे अपने पोस्ट में उन्होंने ब्लाइंड आइटम्स बंद करने की मांग की है।