scriptSushant की मौत से अभी तक नहीं उबर पाईं Kriti Sanon, हार न मानने को लेकर कही ये बात | Kriti Sanon shares motivational quote after sushant singh rajput death | Patrika News

Sushant की मौत से अभी तक नहीं उबर पाईं Kriti Sanon, हार न मानने को लेकर कही ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Jul 02, 2020 05:12:11 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से कृति (Kriti Sanon) सोशल मीडिया पर न के बराबर एक्टिव हैं। लेकिन अब उन्होंने एक पोस्ट लिखा है, जिसमें कभी हार न मानने की बात कही है।

kriti_sanon.jpg

Kriti Sanon Post

नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई (Mumbai) स्थित अपने किराए के घर में फांसी लगा ली थी। उनकी मौत से हर कोई सदमे में था कि आखिर क्यों बॉलीवुड के एक उभरते सितारे ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। एक्टर के परिवार वाले और करीबी दोस्त अभी भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनके करीबी दोस्तों में से एक एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) भी हैं। एक वक्त था जब दोनों के अफेयर की खबरें उड़ी थीं। सुशांत की मौत के बाद से कृति सोशल मीडिया पर न के बराबर एक्टिव हैं। लेकिन अब उन्होंने एक पोस्ट लिखा है, जिसमें कभी हार न मानने की बात कही है।
कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Kriti Sanon Instagram Post) से रॉबर्ट टवे का एक कोट शेयर किया हैं। इसमें लिखा है, ‘आज आप जो संघर्ष कर रहे हैं वह उस ताकत को विकसित कर रहा है, जिसकी आवश्यकता आपको कल है। डोंट गिव अप।’ कृति के इस पोस्ट से साफ है कि वह अभी भी सुशांत की मौत से उबर नहीं पाई हैं।
आपको बता दें कि इससे पहले कृति ने सुशातं की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के बाद एक भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया था। कृति ने सुशांत के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था, ‘सुश.. मुझे पता था कि तुम्हारा तेज दिमाग तुम्हारा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे बुरा दुश्मन था। लेकिन मुझे इस चीज ने पूरी तरह से तोड़कर रख दिया है कि तुम्हारे जिंदगी में ऐसा भी पल आया जब तुम्हें जिंदगी जीने से अच्छा मरना लगा। काश तुम्हारे पास वो लोग होते जो तुम्हें ऐसा करने से रोक पाते। काश.. तुमने तुमसे प्यार करने वालों को खुद से दूर न किया होता। काश.. मैं उन चीजों को जोड़ पाती, जो तुम्हें अंदर से तोड़ रही थीं। लेकिन मैं नहीं कर पाई। मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया है और एक हिस्से में तुम हमेशा जिंदा रहोगे।’
आपको बता दें कि कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत ने एक साथ फिल्म ‘राब्ता’ (Raabta) में काम किया था। उस वक्त ऐसी खबरें थीं कि दोनों एक-दूसरे को डेट (Sushant Kriti Affair) कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने कभी इसपर बात नहीं की। लेकिन सुशांत की मौत से कृति को काफी दुख पहुंचा था। वह उनके अंतिम संस्कार में भी शामिल हुई थीं।

ट्रेंडिंग वीडियो