scriptअक्षय कुमार के संग नजर आई कृति सेनन की बहन नूपुर,इस वीडियो में दिखेंगे साथ | kriti sanon sister nupur to be seen with akshay-kumar | Patrika News

अक्षय कुमार के संग नजर आई कृति सेनन की बहन नूपुर,इस वीडियो में दिखेंगे साथ

locationनई दिल्लीPublished: Sep 23, 2019 04:24:10 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

नूपुर और अक्षय जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में दिखेंगे।
अभिनेत्री कृति सैनन की छोटी बहन नूपुर सैनन और अभिनेता अक्षय कुमार के साथ करेंगी काम
अक्षय कुमार जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ में नजर आएंगे

akashya_kratika.jpg

बॉलीवुड के मस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले स्टार्स में से एक हैं। हर साल वो औसतन 4-5 फिल्में आसानी से कर लेते हैं। इसके साथ ही ढेरों विज्ञापनों में आकर करोड़ों की कमाई भी कर लेते है। अब अक्षय कुमार जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ में नजर आएंगे। इस म्यूजिक वीडियो की सबसे खास बात यह है कि इसमें वे कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन के अपोजिट नजर आएंगे।
अक्षय के साथ काम करने के बारे में नूपुर ने इंस्टाग्राम पर अपने अनुभवों को शेयर करते हुए लिखा है कि- शुरू से ही मै उनकी प्रशंसक रही हूं, ऐसे में अक्षय सर के साथ ही काम करना एक जादुई एहसास था! इससे अच्छी शुरुवात और किसी को क्या मिल सकती है। आपसे मुझे सीखने को बहुत कुछ मिला। इसके लिए धन्यवाद।
फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार पहली बार एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे। बैसे नूपुर अभिनेत्री होने के साथ-साथ गायिका भी हैं। उन्होंने अक्षय के साथ गायक बी प्राक के नए गाने के लिए शूटिंग की। दोनों ने नए गाने ‘फिलहाल’ में साथ में काम किया है। बी प्राक ने इससे पहले अक्षय की फिल्म ‘केसरी’ के गाने ‘तेरी मिट्टी’ को अपनी आवाज दी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो