script‘पठान’ की सक्सेस को देख केआरके ने मारा यू टर्न, कहा- ‘वो बादशाह और मैं झंडू बाम हूं’ | krk says shah rukh khan is badshah and he is jhandu baam in front of him after pathaan success | Patrika News

‘पठान’ की सक्सेस को देख केआरके ने मारा यू टर्न, कहा- ‘वो बादशाह और मैं झंडू बाम हूं’

Published: Jan 28, 2023 01:39:19 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने चार साल बाद पर्दे पर वापसी की है और उनका ये कमबैक शानदार नजर आ रहा है। शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म रिलीज से पहले केआके ने फिल्म को लेकर कई तरह की टिप्पणी की थी, लेकिन अब उन्होंने इसपर यू टर्न मारा है।

shah rukh khan

shah rukh khan

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर पहले ही। तब से लेकर अब तक ये तूफान थमा नहीं है और फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।
पठान की सफलता को लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। पटान की तूफानी पारी को देख यहां तक की बॉलीवुड सेलेब्स और उनकी फिल्मों पर कटाक्ष करने वाले अभिनेता कमाल आर खान के भी सुर बदल गए हैं और उन्होंने अपनी बातों से यू टर्न मारा है। उन्होंने खुद को ‘झंडू बाम’ तक कह डाला है।

केआरके ने ट्वीट कर लिखा- ‘मैं शाहरुख खान को मना रहा था और उनसे दरख्वास्त कर रहा था कि अपनी फिल्म पठान का नाम बदल लें, लेकिन उन्हें यकीन था कि ये नाम परफेक्ट है और आखिरकार उन्होंने साबित कर दिया है कि वो आज भी बॉलीवुड के बादशाह हैं और मैं उनके सामने ‘झंडू बाम’ हूं।’

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान की दूसरी बीवी बनना चाहती हैं उर्फी जावेद

https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं पठान के जरिए केआरके ने आमिर कान पर भी निशाना साधा। केआरके ने ट्वीट कर लिखा- आमिर खान का वक्त बहुत खराब चल रहा है।पहला दुख ये है कि बेचारे की फिल्म लाल सिंह चड्ढा डिजास्टर हो गई। दूसरा उससे भी बड़ा दुख ये है कि शाहरुख खान की फिल्म सुपरहिट हो गई।

25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर शुरुआत की थी।
https://twitter.com/hashtag/Pathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिल्म रिलीज के 3 दिन बाद की कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है, जिसके चलते फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर चुकी है। भारत में ‘पठान’ के तीसरे की दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक शाहरुख खान की एक्शन फिल्म ने तकरीब 34 से 36 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

यह भी पढ़ें

इस थिएटर में साथ दिखाई जा रही है शाहरुख खान की ‘डीडीएलजे’ और ‘पठान’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो