टीम इंडिया की हार पर भड़का ये बॉलीवुड स्टार, विराट कोहली की कप्तानी पर उठाए सवाल
Shaitan Prajapat
| Updated: 11 Jul 2019, 03:45:24 PM (IST)
टीम इंडिया की हार पर भड़का ये बॉलीवुड स्टार, विराट कोहली की कप्तानी पर उठाए सवाल
krk slams virat kohli india loss to new zealand

उन्होंने सबसे पहले ल‍िखा की टीम इंड‍िया की सबसे बड़ी समस्या ये है कि उन्होंने न्यूजीलैंड को कुछ ....

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के खिलाफ जमकर गुस्सा जताया जा रहा है। बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान (केआरके) ने जमकर भड़ास न‍िकाली है।

 

virat hohli

केआरके ने न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद कोहली को आड़े हाथ लेते हुए टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ने तक की बात कह दी है। बुधवार को सेमीफाइनल में हारने के बाद केआरके ने एक के बाद एक कई ट्व‍िटर पर पोस्ट डाली। उन्होंने सबसे पहले ल‍िखा की टीम इंड‍िया की सबसे बड़ी समस्या ये है कि उन्होंने न्यूजीलैंड को कुछ समझा ही नहीं। उन्हें तो यही लगा क‍ि मैच तो हलवा है।

केआरके दूसरे पोस्ट में लिखा, व‍िराट कोहली ने कहा था कि लोगों को हमें जीत हो या हार, दोनों ही मौकों पर सपोर्ट करना चाह‍िए। भाई आप जरा ये बताओ कि आप जीते कब थे। आप तो आईपीएल तक नहीं जीते। तो आपको कहना ये चाह‍िए कि आप एक हारे हुए प्लेयर हैं और लोग आपको फिर भी बेस्ट प्लेयर कहते रहें।

Kamaal Rashid Khan

बता दें कि व‍िराट कोहली टीम इंड‍िया के कैप्टन हैं और सेमीफाइनल में वो महज एक रन बनाकर आउट हुए। कोहली की इस परफॉर्मेंस से क्र‍िकेट फैंस को जबरदस्त झटका लगा था। टीम इंड‍िया की हार के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने टीम का सपोर्ट किया है। इनमें अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन का भी नाम शामिल है।

Kamaal Rashid Khan
Show More