scriptकरीना कपूर और सैफ अली खान की फोटो हुई Viral, तस्वीरें देख नज़र नहीं हटा पाएंगे आप | Kunal khemu shared saif ali khan and kareena kapoors khan private pics | Patrika News

करीना कपूर और सैफ अली खान की फोटो हुई Viral, तस्वीरें देख नज़र नहीं हटा पाएंगे आप

Published: Dec 10, 2019 04:43:14 am

Submitted by:

Vivhav Shukla

सैफ अली खान के जीजा कुणाल खेमू ने सैफीना कपल की कुछ अनदेखी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं

kunal_khemu_shared_saif_ali_khan_and_kareena_kapoors_khan_private_pics.jpg
नई दिल्ली। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं। पिछले 10 साल से दोनों एक दूसरे के साथ हैं। दोनों साथ में बहुत ही प्यारे दिखते हैं। यही वजह है कि इन्हें बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में पहले नंबर पर रखा जाता है। इन्हें इनके फैंस सैफीना के नाम से बुलाते हैं। सैफीना का मतलब सैफ और करीना। वैसे तो इनकी तस्वीर आए दिन वायरल होती रहती है। लेकिन जो तस्वीर इन दिनों वायरल हो रही है वो बेहद खास है।
दरअसल, सैफ अली खान के जीजा कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने इस कपल की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो गई। तस्वीर के कैप्सन में कुणाल ने लिखा है- ‘मेरा कैमरा सिर्फ इन दोनों को प्यार करता है।’ तस्वीर में सैफ अपनी पत्नी करीना की आंखों में डूबे नजर आ रहे हैं। इन्हें देखकर ऐसा लगता है कि ये आंखों ही आंखों में बातें कर रहे हैं। साथ ही करीना अपने पति के कंधे पर पूरे स्वैग के साथ हाथ रखकर पोज दे रही हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) और ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की तैयारी में लगी हुई हैं। यह फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होगी। राज मेहता के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म ‘IVF’ के टॉपिक पर आधारित है. फिल्म में करीना कपूर और अक्षय कुमार के साथ ही दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं सैफ अली खान जल्द ही फिल्म ‘तनाजी: द अनसंग वॉरियर’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में अजय देवगन मुख्य भूमिका में दिखेंगे।
 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो