फिल्म 'क्या कूल हैं हम 3' का हॉट ट्रेलर हुआ रिलीज

By: कमल राजपूत
| Published: 16 Dec 2015, 11:38 PM IST
फिल्म 'क्या कूल हैं हम 3' का हॉट ट्रेलर हुआ रिलीज
kyaa kool hai hum 3 trailer

तुषार कपूर और आफताब शिवदासानी अभिनीत फिल्म क्या कूल हैं हम की तीसरा सीक्वल क्या कूल हैं हम 3 रिलीज हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर बहुत ही हॉट है।

मुंबई। तुषार कपूर और आफताब शिवदासानी अभिनीत फिल्म क्या कूल हैं हम की तीसरा सीक्वल क्या कूल हैं हम 3 रिलीज हो गया है। एडल्ट कॉमेडी पर बेस्ड इस फिल्म के ट्रेलर बहुत ही हॉट है। इस फिल्म के विजुअल जितने बोल्ड है उतना ही बोल्ड है इस फिल्म का कंटेट। फिल्म के ट्रेलर को देखते ही आपकी भौंहे तन जाएंगी क्योंकि इससे पहले आपने आफताब शिवदासानी और तुषार कपूर को कभी भी इस तरह के अंदाज में नहीं देखा होगा। इस फिल्म में दोनों स्टार्स पोर्न स्टार्स की भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म में पोर्नोग्राफी से तो कई सीन इंस्पायरड नजर आ ही रहे हैं साथ ही साथ इस फिल्म बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों के डायलॉग भी इसमें शामिल किए गए हैं। जैसे सलमान की फिल्म किक  के डायलॉग को सलमान खान की फ्रेंच कट लुक अपनाकर तुषार कपूर कुछ इस अंदाज में बोलते नजर आ रहे हैं, कभी डेविल आपके नीचे, कभी आप डेविल के नीचे।

इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म प्रेम रतन धन पायो के डायरेक्टर सूरज बडज़ात्या के नाम पर फिल्म में मंदना के संस्कारी पिता के किरदार का नाम 'सुर्या कर्जात्या' रखा गया है। फिलहाल टीवी शो बिग बॉस 9 में नजर आने वाली मंदाना करीमी इस फिल्म में लीड किरदार में नजर आएंगी।
Show More