scriptस्वर कोकिला लता मंगेशकर की बिल्डिंग को बीएमसी ने कोरोना के कारण किया सील | Lata mangeshkar building sealed as a precautionary step | Patrika News
बॉलीवुड

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की बिल्डिंग को बीएमसी ने कोरोना के कारण किया सील

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की बिल्डिंग को बीएमसी ने कोरोना के कारण किया सील

Aug 30, 2020 / 10:20 pm

Subodh Tripathi

इंदौर में राष्ट्रीय लता मंगेशकर सम्मान समारोह 5 से

इंदौर में राष्ट्रीय लता मंगेशकर सम्मान समारोह 5 से

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की बिल्डिंग भवन प्रभुकुंज को बीएमसी ने कोविड-19 महामारी के चलते सील कर दिया है। चूंकि महाराष्ट्र में कोरोना का कहर सबसे अधिक है और इस बिल्डिंग में रहने वालों में बुजुर्गों की संख्या भी काफी अधिक है। इस कारण एहतियातन बीएमसी ने यह फैसला लिया है। लेकिन इस खबर के कारण लता के परिवार को कई अफवाहों का सामना करना पड़ रहा है।
स्वर कोकिला का घर दक्षिण मुंबई के चाम्बाला हिल एरिया में स्थित है। उनके परिवार ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है, जिसमें लिखा है। ***** शाम से कॉल की भरमार लग गई है, जिसमें पूछा जा रहा है कि क्या प्रभुकुंज को सील कर दिया गया है। जैसा कि हम घर और बिल्डिंग में वरिष्ठ नागरिक है, जिसके मद्देनजर एहतियात के तौर पर बीएमसी ने बिल्डिंग सील कर दिया है, हमें इस समय अतिरिक्त सावधानी बरतना होगा। खासतौर से इस बार गणेश उत्सव को घरों में साधारण तरीके से व सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करके मनाए। कृपया हमारे परिवार के सदस्यों पर स्वास्थ्य से जुड़ी किसी भी बात पर रिएक्ट ना करें। हम समाज में एकता बनाते हुए एक दूसरे का अच्छी तरह से देखभाल और सुरक्षा सुनिश्चित करें। खासतौर से सभी वरिष्ठ नागरिकों का और बिल्डिंग के अन्य लोगों का देखभाल करें। भगवान की कृपा और इतने सारे लोगों की शुभकामनाओं से परिवार सुरक्षित है”

Home / Entertainment / Bollywood / स्वर कोकिला लता मंगेशकर की बिल्डिंग को बीएमसी ने कोरोना के कारण किया सील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो