scriptबहुत बोल्ड है बॉलीवुड की दीपिका पादुकोण , देखें लेटेस्ट फोटोशूट | Patrika News
बॉलीवुड

बहुत बोल्ड है बॉलीवुड की दीपिका पादुकोण , देखें लेटेस्ट फोटोशूट

7 Photos
6 years ago
1/7
इसमें कोई दोराय नहीं कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में एक हैं। वो खूबसूरत हैं...बिंदास हैं, तो बेहद बोल्ड भी...उन्हें विवादों से कोई फर्क नहीं पड़ता। एक ओर जहां पद्मावती को चल रहे विवाद को लेकर निर्माताओं की सांसें फूलने लगी हैं, वहीं दीपिका बिंदास होकर जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं।
2/7
दीपिका अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। उन्होंने पद्मावती पर हो रहे विवाद पर अपना पक्ष बड़ी ही बेबाकी से रखा, उसके बाद क्या हुआ, हम सभी जानते हैं। अब वो अपने नए फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं।
3/7
जी हां, पद्मावती विवाद से बेखबर दीपिका फोटोशूट में बिजी हैं। हाल ही दीपिका श्रीलंका गई थीं, जहां उन्होंने स्विमसूट और स्टाइलिश ड्रेसेस में बहुत से हॉट लुक्स दिए।
4/7
दीपिका ने ये नया फोटोशूट एक filmfare के अगले कवर पेज पर आने के लिए कराया है, जिसे श्रीलंका में शूट किया गया।
5/7
इस फोटोशूट में दीपिका कभी बीच तो कभी पूल पर अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट को एरिकोस एंड्रयू ने शूट किया और उनका मेकओवर स्टालिस्ट शलीना नैथानी ने किया।
6/7
बता दें कि दीपिका पादुकोण जहां पद्मावती को लेकर विवादों में हैं, वहीं वो इस फोटोशूट को लेकर भी निशाने में आ सकती हैं, क्योंकि पद्मावती का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका को इस हॉट अंदाज को लेकर आपत्ति आ सकती है।
7/7
फिलहाल, दीपिका को बॉलीवुड के कई सितारों का साथ मिल रहा है। फिल्म में शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है, फिल्म की रिलीज डेट 1 दिसम्बर है।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.