scriptसुशांत मामले में सुचित्रा अब बोलीं-चलिए #SachBharat अभियान की शुरुआत… | Lets start SachBharat campaign for Sushant: Suchitra Krishnamoorthi | Patrika News

सुशांत मामले में सुचित्रा अब बोलीं-चलिए #SachBharat अभियान की शुरुआत…

locationमुंबईPublished: Sep 04, 2020 08:18:56 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

एक यूजर, जिसने अपने ट्वीट में लिखा था, हैशटैग एनसीबी ने रिया के भाई हैशटैग शोविक और सैमुअल मिरांडा के घरों पर छापा मारकर उन्हें पूछताछ के लिए उठाया, अब जो खुलासा होगा वह परिवार के ड्रग्स आइसोलेशन के घातक कॉकटेल का सच होगा, जो नवंबर 2019 के बाद से ही एसएसआर के मानसिक स्वास्थ्य को खराब कर रहा है। इस पर भी सुचित्रा ने प्रतिक्रिया दी।
 

SSR Case: सुचित्रा कृष्णमूर्ति का सवाल-महेश भट्ट को सीबीआई ने क्यों नहीं बुलाया पूछताछ के लिए

SSR Case: सुचित्रा कृष्णमूर्ति का सवाल-महेश भट्ट को सीबीआई ने क्यों नहीं बुलाया पूछताछ के लिए

अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति सुशांत सिंह राजपूत मामले में सच्चाई सामने लाने के लिए सच भारत अभियान चलाना चाहती हैं। सुचित्रा ने शुक्रवार को ट्वीट किया, चलिए हैशटैग एसएसआर के नाम पर हैशटैग सच भारत अभियान की शुरुआत करते हैं, भारत को हमारे सिस्टम में विश्वास जगाने की आवश्यकता है। सत्य और न्याय की जीत हो। एक यूजर, जिसने अपने ट्वीट में लिखा था, हैशटैग एनसीबी ने रिया के भाई हैशटैग शोविक और सैमुअल मिरांडा के घरों पर छापा मारकर उन्हें पूछताछ के लिए उठाया, अब जो खुलासा होगा वह परिवार के ड्रग्स आइसोलेशन के घातक कॉकटेल का सच होगा, जो नवंबर 2019 के बाद से ही एसएसआर के मानसिक स्वास्थ्य को खराब कर रहा है। इस पर भी सुचित्रा ने प्रतिक्रिया दी।
उन्होंने लिखा, झूठी कहानी? आखिरकार ड्रग चैट का पदार्फाश होना? यदि यह हमारे समाज की सफाई करता है और हमारे समाज में ईमानदारी का एक मामूली हिस्सा बहाल करता है, तो यह इसके लायक है। मुझे नहीं पता कि आप किस ओर हैं, मैं हैशटैगइंडिया की ओर हूं। वहीं 31 अगस्त को सुचित्रा ने सुशांत और रिया के रिश्ते में महेश भट्ट की भूमिका पर सवाल उठाया था। वह यह भी जानना चाहती थी कि भट्ट को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने अभी तक पूछताछ के लिए क्यों नहीं बुलाया है। बता दें कि इससे पहले सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने सुशांत मामले में ही महेश भट्ट पर सवाल उठाए थे। सुचित्रा ने सुशांत सिंह राजपूत और उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के रिश्तों में महेश भट्ट की भूमिका पर सवाल उठाया। सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट करते हुए लिखा था,’क्या सीबीआई ने महेश भट्ट को पूछताछ के लिए बुलाया है? जब आठ जून को रिया ने सुशांत को छोड़ा था, तब वह इतने ऐडमन्ट (दूसरे का दिमाग बदलना) क्यों थे?’ बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से ही महेश भट्ट को भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा उन्हें रिया के साथ घनिष्ठ संबंधों के लिए भी ट्रोल किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो