scriptलॉकडाउन पर तमन्ना भाटिया बड़ा बयान, जरूरतमंदों को लेकर कही ये बात | Lockdown: Be kind to the needy says Tamannaah Bhatia | Patrika News

लॉकडाउन पर तमन्ना भाटिया बड़ा बयान, जरूरतमंदों को लेकर कही ये बात

locationमुंबईPublished: Apr 04, 2020 01:35:34 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

तमन्ना ने कहा कि यह सिर्फ किसी एक निश्चित इंडस्ट्री तक सीमित नहीं है। यह एक वैश्विक महामारी है और हमें एक जिम्मेदार नागरिक बनकर सरकार और स्वास्थ्य कर्मियों की मदद करनी चाहिए।

 तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने लोगों से अपील की है कि वे सुविधाओं से वंचित लोगों के प्रति करूणा का भाव अपनाएं, खासकर एक ऐसे वक्त में जब दुनिया कोरोनावायरस जैसे महामारी का सामना कर रही है। तमन्ना ने कहा कि यह सिर्फ किसी एक निश्चित इंडस्ट्री तक सीमित नहीं है। यह एक वैश्विक महामारी है और हमें एक जिम्मेदार नागरिक बनकर सरकार और स्वास्थ्य कर्मियों की मदद करनी चाहिए, ताकि वह इस युद्ध में संघर्ष कर जीत हासिल कर सकें। हमें इस वक्त अपनी चिंता और अवसाद को नियंत्रण में रख दूसरों के साथ खड़े होने और सुविधाओं से वंचित लोगों के प्रति दया भाव अपनाने की आवश्यकता है।
Tamannaah Bhatia
तमन्ना ने आगे कहा कि यह देखना वाकई में बेहद दिलचस्प है कि किस तरह से इस प्रकोप और वैश्विक आपातकाल ने हमें हमारी पुरानी रीतियों में वापसी करने, एक और अधिक समग्र जीवनशैली को अपनाने, पर्यावरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धताओं के बारे में विचार करने और अपनी जिंदगी के लक्ष्यों को पुनर्निर्धारित करने के बारे में सिखाया। कुछ भी स्थाई नहीं है सिवाय परिवर्तन के, इसलिए जीवन के इस बदलते स्वभाव को गले लगाइए। लॉकडाउन से पहले तमन्ना ने नवाजुद्दीन सिद्दिकी अभिनीत ‘बोले चूड़ियां’ की शूटिंग खत्म कीं और इसके अलावा भी उनके पास अभी कई सारी और परियोजनाएं हैं।
Tamannaah Bhatia
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो