scriptलॉकडाउन के दौरान गायक से सेफ बने दिलजीत दोसांझ, फैंस से की ये अपील | Lockdown diaries: Diljit Dosanjh flaunts his culinary skills | Patrika News

लॉकडाउन के दौरान गायक से सेफ बने दिलजीत दोसांझ, फैंस से की ये अपील

locationमुंबईPublished: Apr 01, 2020 04:58:10 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

दिलजीत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुद खाना पकाने का एक वीडियो साझा किया। जिसमें वह खाना बनाते नजर आ रहे हैं।

Diljit Dosanjh

Diljit Dosanjh

देश में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी कर कोरोना महामारी की कड़ी को तोड़ने की कोशिश की जारी है। इसी बीच बॉलीवुड के सितारे अपने-अपने तरह से दिन को गुजारने की कोशिश कर रहे हैं। इसी क्रम में सिंगर-अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने कोरोनो वायरस महामारी के कारण लॉकडाउन के दौरान शेफ की टोपी पहने हुए दिखाई दिए। दिलजीत ने अपने पाक कला का उदाहरण देते हुए किचन में जमकर अपने खाली वक्त का इस्तेमाल किया है।
Diljit Dosanjh
दिलजीत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुद खाना पकाने का एक वीडियो साझा किया। जिसमें वह खाना बनाते नजर आ रहे हैं। इस क्लिप में उन्होंने नुट्री कीमा मटर बनाने के तरीके के बारे में बताया। अभिनय की बात करें तो दिलजीत को पिछली बार ‘गुड न्यूज’ में पर्दे पर देखा गया था, जिसमें करीना कपूर खान, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिक थे।
Diljit Dosanjh
इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स अपने अपने घरों में रहकर अपने फैंस को खतरनाक वायरस से बचने के लिए उपाय बता रहे है। इसके साथ ही वह वे अपील कर रहे है कि सभी अपने घरों में ही रहे और बिना काम बाहर नहीं निकले। सभी स्टार्स खुद घर का काम करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो