scriptलॉकडाउन: घर पर सब्जी काटते नजर आई नुसरत भरूचा, बताया कहानी घर घर की… | Lockdown: Nusrat Bharucha cleaning vegetables at home | Patrika News

लॉकडाउन: घर पर सब्जी काटते नजर आई नुसरत भरूचा, बताया कहानी घर घर की…

locationनई दिल्लीPublished: Apr 15, 2020 02:21:34 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

एक्ट्रेस ने तोड़े मम्मी के साथ पुदीने के पत्ते
एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

nusrat_fi.jpg

नई दिल्ली। कोरोना के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। और इस लॉकडाउन के समय में सबसे ज्यादा काम करते नजर आ रहे है बॉलीवुड के बड़े सितारे, जो घर के हर तरह के कामों को करते हुए वीडियों शेयर कर रहे है। कभी शिल्पा शेट्टी बागबानी करते नजर आती है तो कटरिना घर में झाड़ू लगाते हुए या फिर बर्तन साफ करते नजर आती है। अब उन्ही के कदमों को फालों कर रही है बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा जिन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

नुसरत बोलीं ये कहानी घर-घर की

नुसरत भरूचा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने परिवार के सदस्यों के साथ सब्जियां साफ करते नजर आ रही हैं। शेयर किए गए वीडियो में एकता कपूर के सीरियल कहानी घर-घर की का टाइटल ट्रैक चल रहा है। उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। फैंस इसमें अपनी प्रतिक्रियाए भी दे रहे हैं।

View this post on Instagram

Miss working out with you @prashantsixpack!

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on

अब तो यह सब देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि लॉकडाउन में हर सेलिब्रेटी अपने मन के वो सभी काम कर रहे है जो वयस्त रहने के चलते नही कर पा रहे थे। अब सभी लोग घर पर रहते हुए अपने पुराने दिनों को याद कर काम में जुटे हुए हैं।

लोगों के बीच चलाया जागरूकता अभियान

बता दें कि नुसरत भरूचा खुद मोदी की अपील का पालन कर रही है और सोशल मीडिया के जरिए लोगों से घर पर रहने की अपील कर रही हैं। नुसरत ने पीएम मोदी की ही अपील पर दीपक भी जलाया था। उनके ये दोनों पोस्ट फैंस को काफी पसंद आई थे।

वर्क फ्रंट की बात करे ,नुसरत भरूच सोनू की टीटू की स्वीटी और ड्रीम गर्ल जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई है. वो सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज भी शेयर करती रहती हैं.

ट्रेंडिंग वीडियो