scriptअक्षय कुमार के 25 करोड़ देने के बाद इस एक्ट्रेस ने उठाया कोराना के लिए ये बड़ा कदम | lockdown : Urvashi Sharma takes up craft-making for charity | Patrika News

अक्षय कुमार के 25 करोड़ देने के बाद इस एक्ट्रेस ने उठाया कोराना के लिए ये बड़ा कदम

locationमुंबईPublished: Apr 07, 2020 12:43:00 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

2012 में स्थापित गैर-लाभकारी संगठन बिग ब्रदर फाउंडेशन ग्रामीण भारत में कमजोर बच्चों और महिलाओं को सशक्त बनाने पर काम करता है।

Urvashi Sharma

Urvashi Sharma

लॉकडाउन के बीच अभिनेत्री उर्वशी शर्मा अपने समय का उपयोग शिल्प की वस्तुओं को बनाने में कर रही हैं। इनके जरिए वो जरूरतमंदों के लिए धन जुटाना चाहती हैं। नकाब, बाबर, खट्टा मीठा और चक्रधर जैसी फिल्मों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री एक नए पैशन पर काम कर रही हैं। इन दिनों वह मोमबत्ती बनाने और कढ़ाई करने का काम कर रही हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लडने और जरूरत मदों के लिए 25 करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता दी है।
Urvashi Sharma
उर्वशी ने कहा, हाल ही में, मैंने मोमबत्ती और फूल बनाने, कढ़ाई, बुनाई और बीडिंग के काम में हाथ डाला है। मैं अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के अलावा पेंटिंग भी कर रही हूं। आतिफ असलम की डोरिए और मीका की कुछ कुछ होता है जैसे गानों में भी वे दिखाई दी हैं। उर्वशी ने कहा, सृजनात्मकता मेरा जुनून है। मैं कुछ भी साधारण नहीं करती। हमारे प्यारे घर के हर एक कोने में एक खास बात है। अभी वह कढ़ाई से भगवान शंकर बनाने पर काम कर रही हैं। उन्होंने कहा, मुझे ऐसी एक कलाकृति बनाने में लगभग 2-3 सप्ताह लगते हैं।
Urvashi Sharma
वह पहले साईं बाबा, हनुमान, भगवान गणेश, जीसस, मदर मैरी और बेबी जीसस भी कढ़ाई से बना चुकी हैं। अभिनेत्री का विवाह सचिन जे. जोशी से हुआ है, जो इस समय दुबई में हैं। उनके दो बच्चों हैं – बेटी समैरा और बेटा शिवांश। उर्वशी ने कहा, मैं कला और शिल्प से प्यार करती हूं और मुझे हर दिन ऐसा करने के लिए समय मिल जाता है। मैं अपने बिग ब्रदर फाउंडेशन के लिए धन जुटाने इन्हें बेचूंगी। 2012 में स्थापित गैर-लाभकारी संगठन बिग ब्रदर फाउंडेशन ग्रामीण भारत में कमजोर बच्चों और महिलाओं को सशक्त बनाने पर काम करता है। फाउंडेशन मौजूदा स्वास्थ्य संकट के दौरान लोगों की मदद कर रहा है। उर्वशी ने लॉकडाउन को लेकर कहा, मेरे लिए यह सब करने का यह सबसे अच्छा समय है। हम हमेशा उन चीजों के लिए समय निकालते हैं, जिनके बारे में हम भावुक होते हैं। बॉलीवुड के कई स्टार्स इस मुश्किल घड़ी में मदद के लिए आए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो