पहले इरफान फिर सोनाली और अब इस सुपरस्टार को हुआ कैंसर!

By: Amit Singh
| Published: 20 Jul 2018, 06:46 PM IST
पहले इरफान फिर सोनाली और अब इस सुपरस्टार को हुआ कैंसर!
irfan khan

एक बार एक सेलिब्रेटी ने कुछ ऐसा ही ट्वीट करके सभी को सकते में ला दिया है।

ये साल एंटरटेनमेंट जगत के लिए कुछ अच्छा साबित नहीं रहा है। जहां एक तरफ पहले इरफान खान के कैंसर की खबर सामने आई थी वहीं हाल ही में सोनाली ब्रेन्द्रे ने भी खुद को कैंसर होने की बात की, जिसके इलाज के लिए वो इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं। दोनों ने ही खुद को कैंसर होने का खुलासा सोशल मीडिया के माध्यम से किया।इसके बाद फिर एक बार एक सेलिब्रेटी ने कुछ ऐसा ही ट्वीट करके सभी को सकते में ला दिया है।

तीनों खानों के बाद अब रजनीकांत के साथ नजर आएंगे नवाजुद्दीन

 

lucky ali

दरअसल, ये ट्वीट है अपनी आवाज से लाखों दिलों की धड़कन कहे जाने वाले स‍िंगर लकी अली का। गुरुवार को एक ट्वीट ने अचानक काफी हलचल मचा दी थी।

संजू' स्टारर रणबीर को लगता है ऐसी फिल्मों से डर, कहा - गलती से भी नहीं लगाते हाथ

 

हालांकि ये ट्वीट किसी वैरिफाइड अकाउंट का नहीं हैं। इस ट्वीट की बात करें तो ये कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जुड़ा हुआ है। हाल ही में अली ने एक ट्वीट किया, 'ड‍ियर कीमोथेरपी, तुम कभी आख‍िरी व‍िकल्प नहीं हो सकते। उनके इस ट्वीट को लेकर कुछ रिपोर्ट्स में तरह तरह के कयास लगाए जाने लगे। हालांकि इंडिया टुडे की खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि सच्चाई ये नहीं है कि लकी अली को कैंसर है।

मीडिया पर आग बबूला हुई हिना खान, धोखाधड़ी के आरोप पर कुछ यूं दिया जवाब m2R6

With love... always..

A post shared by Lucky Ali i (@officialluckyali) on

लकी अली के नजदीकी सूत्रों ने इंडिया टुडे को कन्फर्म किया कि ट्वीट लकी अली का ही है।हालांकि वो ऐसी किसी बीमारी से पीड़‍ित नहीं हैं। वो पूरी तरह स्वस्थ्य हैं और उन्होंने महज कैंसर की बीमारी के प्रत‍ि अपनी च‍िंता को जाह‍िर करने के लिए ये ट्वीट किया था।' बताते चलें, लकी अली मशहूर अभिनेता महमूद के बेटे हैं। सिंगिंग के के साथ ही वो कुछ फिल्मों में अभिनय भी कर चुके हैं। ये ट्वीट देखने के बाद उनके फैंस में काफी हलचल हो गई थी।

 

Show More