scriptपहली 100 करोड़ी फिल्म केे बाद मिलाया फेमस डायरेक्टर से हाथ, कुछ बड़ा करने का प्लान | Luv Ranjan ropes in Mohit Suri to direct a film for his banner | Patrika News

पहली 100 करोड़ी फिल्म केे बाद मिलाया फेमस डायरेक्टर से हाथ, कुछ बड़ा करने का प्लान

Published: Jul 15, 2018 07:35:44 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

फिलहाल लव रंजन के हाथ में कई प्रोजेक्ट्स हैं। जिसमें वह कई पॉपुलर एक्टर्स के साथ काम करने वाले हैं

Sonu ke Titu ki sweety

Sonu ke Titu ki sweety

कार्तिक आर्यन, नुसरत बरुचा स्टारर फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’की बिग सक्सेस के बाद निश्चित रूप से लव रंजन के इरादे और मजबूत हुए हैं। फिलहाल लव रंजन के हाथ में कई प्रोजेक्ट्स हैं। जिसमें वह कई पॉपुलर एक्टर्स के साथ काम करने वाले हैं। वह इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की तैयारियां कर रहे हैं। लव रंजन डेफिनेटली अपने प्रोडक्शन हाउस को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने की कवायद में जुटे हैं।

दो निर्माता हुए एक
रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल में लव रंजन ने ‘एक विलेन’डायरेक्टर मोहित सूरी से अपने बैनर तले बनने वाले अगले प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाया है। हालांकि, अभी तक यह क्लीयर नहीं हुआ है कि फिल्म मोहित सूरी ही डायरेक्ट करेंगे या नहीं! ना ही अभी तक स्टारकास्ट को लेकर कोई जानकारी सामने आई है। लेकिन यह बात तय है कि दो फिल्ममेकर्स मिलकर एक फिल्म बनाएंगे। अभी तक फिल्म के नाम और स्टारकास्ट का खुलासा नहीं किया गया है।

पहली 100 करोड़ी फिल्म केे बाद मिलाया फेमस डायरेक्टर से हाथ, कुछ बड़ा करने का प्लान

सीक्वल को डायरेक्ट करेंगे मोहित
हाल में मोहित सूरी ने एक फोन ब्रैंड के लिए कृति खरबंदा और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर विज्ञापन शूट किया था। इसी के साथ खबर आ रही हैं कि मोहित सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ काम करेंगे। वहीं दूसरी तरफ खबर आ रही है कि ‘एक विलेन’ डायरेक्टर एक सीक्वल में एकता कपूर, करण जौहर के साथ काम करेंगे। खबर है कि इस सीक्वल को मोहित सूरी ही डायरेक्ट करेंगे।

पहली 100 करोड़ी फिल्म केे बाद मिलाया फेमस डायरेक्टर से हाथ, कुछ बड़ा करने का प्लान

राजकुमार के साथ करेंगे कॉमेडी
वहीं दूसरी तरफ लव रंजन अपने अगले प्रोजेक्ट में स्टार अजय देगवन, रकुल प्रीत और तब्बू के साथ काम करने वाले हैं। इस बड़े प्रोजेक्ट में अजय देवगन के साथ ‘संजू’एक्टर रणबीर कपूर भी होंगे। इन दो प्रोजेक्ट के अलावा लव रंजन सबके पसंदीदा स्टार राजकुमार राव के साथ एक कॉमेडी फिल्म करेंगे। इस फिल्म की उत्तर भारत के छोटे कस्बे पर बेस्ड होगी। अभी इस फिल्म की लीड हीरोइन की तलाश की जा रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो