Neena Gupta के दामाद रहे Madhu Mantena का ड्रग्स मामले में जुड़ा नाम, NCB कर रही है पूछताछ

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 23 Sep 2020, 03:31 PM IST
Neena Gupta के दामाद रहे Madhu Mantena का ड्रग्स मामले में जुड़ा नाम, NCB कर रही है पूछताछ
madhu mantena drugs case

  • बॉलीवुड के कई बड़े सितारे ड्रग्स मामले में फंसते दिखाई दे रहे हैं
  • प्रोड्यूसर Madhu Mantena का ड्रग्स मामले में नाम आया सामने

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद पूरे बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है। हालांकि रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक का नाम हिट लिस्ट में है। NCB द्वारा हो रही लगातार पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती ने ऐसे नामों को उजागर किया है जो बॉलीवुड की बड़ी जानी-मानी हस्तियां है, जिनके नाम सुनकर हर कोई हैरान है। NCB ने बॉलीवुड के उन बड़े चेहरो की लिस्ट तैयार कर ली है। जिनका ड्रग्स को बेचने या उनका सेवन करने में नाम है।

रिया चक्रवर्ती ने सारा अली खान, रकुल प्रीत के अलावा दीपिका पादुकोण, और श्रद्धा कपूर जैसे दिग्गजों का नाम उजागर हुआ है और इन्हीं के बीच प्रोड्यूसर मधु मंटेना का नाम भी ड्रग्स मामले में फंसता दिखाई दे रहा है। उनकी ड्रग चैट भी सामने आ गई है।

चैट में क्या हुआ खुलासा:

NCB ने जब सुशांत के मैनेजर रही जया साहा का चैट खंगाला तो उसमें सारा अली खान के साथ मधु मंटेना का नाम भी सामने आया है जिसमें वो जया साहा से वीड नाम की ड्रग्स की डिमांड कर रहे हैं। इस मांग का जवाब देते हुए जया ने कहा था कि ठीक है वीड भिजवा दूंगी। अब NCB मधु मंटेना से पूछताछ करेगी। एनसीबी मधु मंटेना और जया दोनों को आमने सामने बैठाकर ड्रग्स चैट के बारे में गहराई से पूछताछ करेगा। बता दें, मधु मंटेना जया की कंपनी क्वान से भी जुड़े हैं।

कौन हैं मधु मंटेना
मधु मंटेना आज के समय के काफी बड़े फिल्म मेकर हैं। उन्होंने साल 2008 में आमिर खान स्टारर फिल्म गजनी का को-प्रोडक्शन किया था इसके बाद उन्होंने रक्त चरित्र और ऑटोग्राफ जैसी फिल्मों का प्रोडक्शन किया था।

इन हिट फिल्मों का किया प्रोडक्शन

मधु मंटेना फिल्म मेकर होने के साथ-साथ फैंटम फिल्म्स के को-फाउंडर भी हैं उन्होंने बॉलीवुड को लुटेरा, हंसी तो फंसी, बॉम्बे वैलवेट, अगली और क्वीन जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। प्रोड्यूसर के तौर पर उनकी उड़ता पंजाब, रमन राघव 2.0, सुपर 30, ट्रैप्ड, हाईजैक, मनमर्जियां, शानदार और हंटर जैसी फिल्में शामिल हैं।

नीना गुप्ता की बेटी संग हुई शादी फिर तलाक

मधु मंटेना उस समय सबसे ज्यादा चर्चित हुए थे जब उन्होंने एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता से शादी की थी। हालांकि यह शादी ज्यादा समय तक चल ना सकी और साल 2019 में दोनों ने आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया और अलग हो गए।