scriptKaran Johar पर फिर लगा बड़ा इल्जाम, मधुर भंडारकर ने सोशल मीडिया पर लगाया चोरी का आरोप | madhur bhandarkar slams karan johar apoorva mehta for stealing title h | Patrika News

Karan Johar पर फिर लगा बड़ा इल्जाम, मधुर भंडारकर ने सोशल मीडिया पर लगाया चोरी का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Nov 20, 2020 11:02:14 pm

Submitted by:

Neha Gupta

करण जौहर की फिर बढ़ी मुश्किलें
मधुर भंडारकार ने टाइटल चोरी का लगाया आरोप
टाइटल बदल डालने की मधुर ने दी चेतावनी

Karan Johar and Madhur Bhandarkar

Karan Johar and Madhur Bhandarkar

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) लगातार निशाने पर रहे हैं। कंगना रनौत ने भी करण को कई बार आड़े हाथों लिया है। अब डायरेक्टर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने करण और अपूर्व मेहता (Apoorva Mehta) को घेरा है। मधुर ने करण पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक ट्वीट किया है। मधुर ने करण जौहर और अपूर्व मेहता पर उनके प्रोजेक्ट का टाइटल चुराने का आरोप लगाया है। मधुर ने करण से कहा है कि वो अपने वेब शो का चोरी किया हुआ टाइटल जल्द ही बदल डालें। मधुर का ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मधुर भंडारकर ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा- डियर करण जौहर आपने और अपूर्व मेहता ने मुझसे वेब के लिए ‘बॉलीवुड वाइव्स’ टाइटल मांगा था, जिसे मैंने देने से इनकार कर दिया था, जैसा कि मेरा प्रोजेक्ट निर्माणाधीन है। ये नैतिक और सैद्धांतिक रूप से गलत है कि आपने टाइटल को ‘द फेबुलस लाइव्स ऑफ़ बॉलीवुड वाइव्स’ के नाम से इस्तेमाल किया है। कृपया, मेरे प्रोजेक्ट को बर्बाद मत कीजिए। मेरा आपसे विनम्र निवेदन है कि टाइटल बदल लीजिए। मधुर के इस ट्वीट के बाद कई लोग उनके समर्थन में उतर आए हैं। यूजर्स का कहना है कि करण का जो भी प्रोजेक्ट होगा वो उसे बॉयकॉट करेंगे।

https://twitter.com/karanjohar?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि हाल ही में Lives Of Bollywood Wives नाम से एक नए शो का ट्रेलर सामने आया था। जिसमें बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां नजर आएंगी। ये शो नेटफ्लिक्स पर 27 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। इन दिनों इसका प्रमोशन जोरो से किया जा रहा है। इसमें नीलम कोठारी संग तीन और स्टार की पत्नियां नजर आएंगी। फिलहाल इसके टाइटल को लेकर मधुर भंडारकर ने आपत्ति जताई दी है। अब देखना होगा कि करण जौहर की तरफ से क्या रिएक्शन आता है?

https://twitter.com/HMOIndia?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो