26 साल बाद अनिल कपूर ने माधुरी दीक्षित के साथ किया ऐसा काम, जानेंगे तो रूह कांप उठेगी...

By: भूप सिंह
| Updated: 20 Jan 2019, 09:46 AM IST
26 साल बाद अनिल कपूर ने माधुरी दीक्षित के साथ किया ऐसा काम, जानेंगे तो रूह कांप उठेगी...
anil kapoor and madhuri dixit

26 साल बाद एक साथ दिखेंगे माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर, पहली बार करेंगे ये काम...

 

 

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की फेमस जोड़ी एक बार फिर 26 साल बाद बड़े पर्दे पर रोमांस के साथ स्टंट करती नजर आएगी। बता दें कि अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की सुपरहिट जोड़ी डायरेक्टर इंद्र कुमार की आने वाली मल्टीस्टारर फिल्म 'टोटल धमाल' से पर्दे पर वापस लौट रही है और पर्दे पर दोनों की कैमिस्ट्री के साथ फिल्म में ट्विस्ट भी देखने को मिलेंगे। फिल्म का ट्रेलर आगामी 21 जनवरी को रिलीज होगा।

 

Anil Kapoor and Madhuri Dixit

माधुरी और अनिल कपूर ने लगाई 300 फिट नीचे छलांग
रिपोर्ट्स के मुताबिक, माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर ने इस फिल्म में करीब 300 फीट नीचे छलांग लगाई है। असल ये सब फिल्म के एक सीन में माधुरी और अनिल कपूर को अपनी जान—बचाने के लिए करना पड़ा है। इंद्र कुमार की मानें तो वह इस स्टंट के लिए माधुरी और अनिल के बॉडी डबल या डुप्लीकेट स्टंटमैंन का सहारा नहीं लेना चाहते थे। जैसे इस सीन की डिमांड अनिल कपूर और माधुरी को बताई तो उन्होंने तुरंत हामी भर दी।

 

Anil Kapoor and Madhuri Dixit

तारीफ के हकदार हैं माधुरी और अनिल
इंद्र कुमार ने बताया कि अगर इतनी ऊंचाई से मुझे भी कूदने को कहा जाता तो शायद ऐसा मैं भी नहीं कर पाता। लेकिन बी-टाउन के इन बड़े और प्रोफेशनल स्टार्स वाकई तारीफ के हकदार है।

Anil Kapoor and Madhuri Dixit

22 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म
फिल्म में माधुरी, अनिल कपूर के अलावा अजय देवगन, अरशद वारसी मुख्य भूमिका में हैं। यह मल्टीस्टारर फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी।

Arshad Warsi
Show More