scriptगणेश चतुर्थी के उत्सव पर मोदक बनाते हुए सामने आया माधुरी दीक्षित का वीडियो, पति संग मस्ती भरे अंदाज में आईं नज़र | Madhuri Dixit Made Dodak On Occasion Of Ganesh Chaturthi Video Viral | Patrika News

गणेश चतुर्थी के उत्सव पर मोदक बनाते हुए सामने आया माधुरी दीक्षित का वीडियो, पति संग मस्ती भरे अंदाज में आईं नज़र

locationनई दिल्लीPublished: Sep 03, 2020 07:36:28 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

गणेश चतुर्थी के मौके पर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने बनाए मोदक। पति श्रीराम माधव नेने संग चटकारे लेते हुए वीडियो आया सामने।

Madhuri Dixit Made Dodak On Occasion Of Ganesh Chaturthi Video Viral

Madhuri Dixit Made Dodak On Occasion Of Ganesh Chaturthi Video Viral

नई दिल्ली। ‘वन टू का फोर’ एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाकारी और डासिंग टैलेंट के लिए जानी जाती हैं। सालों बाद भी बड़े पर्दे और छोटे पर्दे पर उनकी खूबसूरती का जादू कायम है। लंबे समय से इंडस्ट्री से गायब एक बार फिर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित बड़े पर्दे और छोटे पर्दे पर एक्टिव हो गई हैं। उन्हें टीवी पर कई डांस शोज को जज करते हुए देखा जा सकता है। लेकिन वह अपने काम के साथ-साथ घर का भी पूरी तरह से ध्यान रखती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह अपने पति संग मोदक बनाते हुए नज़र आ रही हैं।

 

ब्लू ड्रेस में किचन में खड़ी माधुरी बेहद ही प्यारी लग रही है। वीडियो में पहले वह अकेले ही मोदक बनाती हुईं नज़र आती हैं। जिसके कुछ सेकंड बाद ही उनके पति श्रीराम माधव नेने भी चाकू के साथ फनी अंदाज में एंट्री लेते हैं। माधुरी भी अपने मोदक को कैमरे के सामने बड़े उत्साह के साथ दिखाती हैं। जिसेक बाद दोनों पति-पत्नी मिलकर स्वादिष्ट मोदक का स्वाद लेते हैं। मोदक खाते ही माधुरी बड़े ही प्यारे एक्सप्रेशन देती हैं। जिसे देख डॉ. नेने पूछते हैं कि यह तुम्हारे फेवरेट हैं ना? वीडियो को पोस्ट करते हुए माधुरी ने इंग्लिश के साथ मराठी भाषा में भी लिखा है। माधुरी लिखती हैं कि ‘आज गणपति सेलिब्रेशन का अंतिम दिन है। हम सभी त्योहारों को बहुत याद करेंगे। सबसे ज्यादा खाने को।’

 

धक-धक गर्ल माधुरी के व्रर्कफ्रंट की बात करें तो 2019 में रिलीज़ हुई ‘कलंक’ और ‘टोटल धमाल’ में वह बड़े पर्दे पर दिखाई दीं थीं। दोनों ही फिल्मों को कुछ खास पसंद नहीं किया गया था। फिल्मों के साथ -साथ वह कई डांस रियालिटी शोज को भी जज कर रही हैं। खबरों की मानें तो शो ‘डांस दीवाने’ के नए सीज़न को माधुरी ही जज करती हुईं नज़र आने वाली हैं। इस बार कोरोनावायरस के चलते ऑडिशन लेने का तरीका थोड़ा बदल दिया गया है। माधुरी ने सभी लोगों से शो में हिस्सा लेने के लिए अपने घर से वीडियो बनाकर पोस्ट करने की अपील की है। जिससे लोग घर बैठे ही अपने डांस की प्रतिभा को दिखा सकते हैं। जानकारी के अनुसार इस साल माधुरी कई और बड़े प्रोजेक्ट्स में भी नज़र आने वाली हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो