Khalnayak के सीक्वेल से क्या Madhuri Dixit और Sanjay Dutt को रखा गया बाहर? फिल्म को लेकर एक्ट्रेस को नहीं कोई खबर

By: Neha Gupta
| Published: 11 Jun 2020, 06:35 PM IST
Khalnayak के सीक्वेल से क्या Madhuri Dixit और Sanjay Dutt को रखा गया बाहर? फिल्म को लेकर एक्ट्रेस को नहीं कोई खबर
Madhuri Dixit on Khalnayak sequel

फिल्ममेकर सुभाष घई (Subhash Ghai) ने कुछ वक्त पहले 1993 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म खलनायक का सीक्वेल (Khalnayak Sequel) बनाने पर मुहर लगाई थी। लेकिन फिल्म की लीड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को इसकी कोई भी जानकारी नहीं है।

नई दिल्ली | फिल्ममेकर सुभाष घई (Subhash Ghai) ने कुछ वक्त पहले 1993 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म खलनायक का सीक्वेल (Khalnayak Sequel) बनाने पर मुहर लगाई थी। लेकिन फिल्म की लीड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) को इसकी कोई भी जानकारी नहीं है। माधुरी के अलावा फिल्म में एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) भी दिखाई दिए थे। हाल ही में माधुरी ने एक इंटरव्यू में खलनायक को लेकर हुई बातचीत (Madhuri on Khalnayak sequel) में बताया कि उन्हें इस बारे में बिल्कुल नहीं पता है। उन्होंने कहा कि ये खबर मेरे लिए नई है। मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता है। मेरे लिए ये सरप्राइज (Madhuri unaware of Khalnayak sequel) जैसा है। जहां एक तरफ माधुरी ने उनको खबर ना होने की बात कही वहीं दूसरी तरफ खुद सुभाष घई ने इसके सीक्वेल को बनाने की जानकारी दी थी।

फिल्म खलनायक में माधुरी का गाना चोली के पीछे क्या है (Choli Ke Peeche Kya Hai Song) खास चर्चाओं में रहा था। ये गाना बेहद ही सुपरहिट हुआ था। वहीं जब माधुरी से पूछा गया कि क्या वो फिल्म के सीक्वेल का पार्ट बनना चाहेंगी (Madhuri on Khalnayak sequel) तो उन्होंने कहा- ये सीक्वेल की स्क्रिप्ट पर डिपेंड करता है, कि वो इसे कैसे प्लान कर रहे हैं, कहां शूट करना चाहते हैं। मुझे लगता है जिस तरह चीजे आएंगी वैसे ही उसे आगे लेकर जाएंगे।

बता दें कि फिल्म खलनायक की कहानी (Khalnayak Story) बल्लू बने संजय दत्त के ईद-गिर्द घूमती है। बल्लू एक गैंगस्टर होता है जो इंस्पेक्टर राम यानी जैकी श्रॉफ की कस्टडी से भाग गया होता है। जैकी श्रॉफ की गर्लफ्रेंड बनी सब-इंस्पेक्टर गंगा यानी माधुरी दीक्षित अपने प्रेमी को बचाने के लिए एक अंडरकवर मिशन पर जाती है ताकि वो बल्लू को पकड़ सके।

वहीं अगर फिल्म के सीक्वेल पर बात करें तो सुभाष घई ने कहा था कि कुछ वक्त से हम खलनायक को लेकर कंटेंट (Subhash Ghai on Khalnayak sequel) तैयार कर रहे थे। अब हम लगभग पूरी हो चुकी स्क्रिप्ट के साथ खलनायक का सीक्वेल बनाने के लिए तैयार (Khalnayak sequel story) हैं। फिल्म के पार्ट 2 में आगे की कहानी को दिखाया जाएगा। जिसमें बल्लू जेल से निकल आता है। माधुरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आजकल डांस दीवाने (Dance Deewane) को लेकर बिजी चल रही हैं।

Show More