scriptमाधुरी का लोकसभा चुनाव लड़ने का अभी कोई प्लान नहीं, कहा- ये खबरें… | madhuri dixit said she is not going to fight in loksabha elections | Patrika News

माधुरी का लोकसभा चुनाव लड़ने का अभी कोई प्लान नहीं, कहा- ये खबरें…

locationमुंबईPublished: Dec 07, 2018 07:32:07 pm

Submitted by:

Amit Singh

एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि पुणे लोकसभा सीट के लिए माधुरी का नाम तय हो गया है

madhuri

madhuri

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने के प्रतिनिधि ने उन सभी खबरों को खंडन किया है, जिनमें कहा गया है कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर पुणे से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि पुणे लोकसभा सीट के लिए माधुरी का नाम तय हो गया है, लेकिन उनके प्रवक्ता ने इन खबरों का खंडन किया है। प्रवक्त ने न्यूज एंजेसी आईएएनएस से कहा, “ये खबरें झूठी और काल्पनिक हैं।”

madhuri dixit
माधुरी ने वर्ष 1984 में फिल्म ‘अबोध’ के साथ भारतीय मनोरंजन जगत में कदम रखा था। वह बॉलीवुड का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रही हैं और उन्होंने ‘तेजाब’, ‘राम लखन’, ‘दिल’, ‘बेटा’, ‘हम आपके हैं कौन..!’, ‘अंजाम’, ‘मृत्युदंड’, ‘पुकार’, ‘दिल तो पागल है’ और ‘देवदास’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के जलवे बिखेरे हैं।
madhuri dixit

उन्होंने शादी के बाद कुछ समय तक फिल्मों से दूरी बना ली थी और वर्ष 2007 में ‘आजा नचले’ के साथ उन्होंने वापसी की। फिलहाल, वह ‘कलंक’ और ‘टोटल धमाल’ जैसी फिल्मों के साथ व्यस्त हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो