मृत्यु, भय और अंधविश्वास के बीच कॉमेडी का तड़का लगाएंगी माधुरी दीक्षित
Bhup Singh
| Updated: 11 Oct 2019, 02:45:00 PM (IST)
मृत्यु, भय और अंधविश्वास के बीच कॉमेडी का तड़का लगाएंगी माधुरी दीक्षित
madhuri dixit

फिल्म '15 अगस्त' बनाने के बाद अब माधुरी दीक्षित अपने पति डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ कॉमेडी फिल्म 'पंचक' बनाने जा रही है....Madhuri Dixit, Panchak

फिल्म '15 अगस्त' बनाने के बाद अब माधुरी दीक्षित अपने पति डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ कॉमेडी फिल्म 'पंचक' बनाने जा रही है। फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर दिया है। फिल्म कोंकण (महाराष्ट्र) के एक छोटे से गांव की कहानी है, जहां मृत्यु, भय और अंधविश्वास के बीच कॉमेडी का तड़का लगेगा।

फिल्म 'पंचक' को लेकर माधुरी ने कहा,'फिल्म एक परिवार, उनकी मान्यताओं और अंधविश्वासों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कुछ उल्लासित स्थितियों को जन्म देती है। एक पारिवारिक कॉमेडी के रूप में स्लेटेड जो हर किसी को अपनी अलग कॉमेडी से गुदगुदाएगी।

madhuri dixit

डॉ. श्रीराम ने कहा, 'पंचक' का विचार बहुत सरल है। अंधविश्वास हम पर हावी हो सकते हैं और हमें अनुचित भय के प्रेरित कर सकते हैं, हमें बेतुकी स्थितियों में डाल सकते हैं। हम यह फिल्म बनाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। पूरी टीम कड़ी मेहनत कर रही है और उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म हंसाने में कामयाब होगी।

जयंत जठर निर्देशित फिल्म 'पंचक' में आदिनाथ कोठारे, तेजश्री प्रधान, आनंद इंगले, नंदिता पाटकर, भारती अचरेकर, विद्याधर जोशी, सतीश अलेकर, सागर शशिकर, दीप्ति देवी, आशीष कुलकर्णी प्रमुख भूमिका में हैं।

Show More