scriptजब माधुरी दिक्षित को रेप सीन करने के लिए किया गया था मजबूर… | madhuri dixit was forced to do rape scene by director video story | Patrika News

जब माधुरी दिक्षित को रेप सीन करने के लिए किया गया था मजबूर…

Published: Dec 28, 2017 06:18:59 pm

Submitted by:

Riya Jain

एक्ट्रेस रेप सीन नहीं करना चाहती और जबरन उससे करवाया जाए तो क्या ये एक शोषण नहीं कहलाएगा ?

madhuri dixit

madhuri dixit

जैसा की हम सब जानते हैं जब से हॉलीवुड के मशहूर निर्माता हार्वे वाइंस्टीन के ऊपर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं तब से यौन उत्पीड़न को लेकर मानों बहस सी छिड़ गई है। अब धीरे धीरे भारत में भी लोग इसके खिलाफ अपनी आवाज उठाते दिखाई दे रहे हैं। भारतीय सिनेमा जगत में भी इस मामले को लेकर खुलकर बातें सामने आने लगी है। इस मामले के बाद ना सिर्फ यौन उत्पीड़न बल्कि कास्टिंग काउच जैसे मामले भी सामने आते दिखाई दे रहे हैं। हाल में इस विषय पर बॅालीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे, विद्या बालन और ऋचा चड्ढा ने कई अहम खुलासे किए। और अब बॅालीवुड की धक धक क्वीन से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है।

 

madhuri dixit

अगर कोई एक्ट्रेस रेप सीन नहीं करना चाहती और जबरन उससे करवाया जाए तो क्या ये एक शोषण नहीं कहलाएगा ? कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस माधुरी दिक्षित के साथ हुआ।

https://twitter.com/ArhezImkaz/status/944972934040363008?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ArhezImkaz/status/944974420392603648?ref_src=twsrc%5Etfw

हाल ही में एक रेडियो स्टेशन पर टीवी एक्टर अनु कपूर ने खुलासा किया जो आपको हैरान कर देगा। अनु कपूर ने बताया कि कैसे डांसिंग गर्ल माधुरी दीक्षित को रेप सीन करने के लिए मजबूर किया गया था। अनु ने रेडियो पर कहा कि माधुरी को इस तरह से फोर्स किया गया कि वह इस सीन को करने से इनकार नहीं कर सकती थीं। फिल्म के डायरेक्टर ने यह तक कह दिया कि रेप सीन तो होगा।

लेकिन उनके इस घटना को बताने के अंदाज ने लोगों को काफी नाराज कर दिया है। दरअसल रेडियो पर अनु कपूर ने काफी मजाकिया अंदाज में ये बात कही। इस का लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी विरोध किया।

https://twitter.com/ArhezImkaz/status/944974652115259397?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ArhezImkaz/status/945200693220016134?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्विटर यूजर जेहरा काजमी ने अपने अकाउंट पर लिखा कि,- आज रेडियो पर अनु कपूर को बेहद खराब तरीके से एक यंग लड़की के बारे में बात करते हुए सुना, उन्होंने एक फिल्म में माधुरी दीक्षित को एक्टर रंजीत के साथ ‘बलात्कार के दृश्य’ के लिए मजबूर होने की बात बताई। क्योंकि फिल्म के डायरेक्टर ने फोर्स करते हुए कहा कि तुम पीछे नहीं हट सकती, रेप सीन तो होगा।

काजमी ने आगे लिखा कि अनु कपूर ने इस पूरे मामले का बेहद बेढंगे अंदाज में बखान किया जबकि इस पर मैं और मेरे दोस्त काफी गुस्सा थे और काफी बुरा महसूस कर रहे थे। हमारा कैब ड्राइवर भी इस डायलॉग को रेडियो पर सुनकर हंस रहा था और रिपीट किया कि रेप सीन तो होगा। उनके ट्वीट का लगातार लोग समर्थन दे रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो