scriptMadhuri Dixit ने बनाए कई तरह के पकवान, बताया कहां से सीखी थी कुकिंग, लॉकडाउन में आई काम | Madhuri's shareback picture went viral on social media | Patrika News

Madhuri Dixit ने बनाए कई तरह के पकवान, बताया कहां से सीखी थी कुकिंग, लॉकडाउन में आई काम

locationनई दिल्लीPublished: Aug 20, 2020 05:38:47 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

माधुरी(Madhuri Dixit) ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर
सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

Madhuri Dixit cooking

Madhuri Dixit cooking

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) इन दिनों अभिनय की दुनिया से दूर घर पर रहकर परिवार के साथ समय व्यतीत कर रही हैं। लेकिन घर पर रहने के दौरान भी वो फैंस के साथ जुड़ी रहती है। माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit On Social Media) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उनके वीडियो और पिक्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी होते है। जिसमें कभी वो (Madhuri Dixit dance) डांस करते नजर आती है तो कभी बच्चों को तबला के साथ डांस करना सिखाती हैं। अबी हाल ही में माधुरी दीक्षित ने ट्विटर पर #AskMD नाम के सेशन की शुरुआत की है जिसमें वो फैंस को लॉकडाउन में बीताए दिनों के बारे में बता रही हैं। माधुरी ने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जो फैंस के बीच वायरल हो रही है।

वायरल हो रही तस्वीर में माधुरी (Madhuri Dixit cooking) कई तरह के पकवान के बीच खड़े नजर आ रही है। जिसे उन्होनें खुद ही बनाया था बता दें कि ये तस्वीर पिछले साल की है जो उन्होंने श्रीलंका में ली थी। और यही पर रहकर उन्होनें कुकिंग की क्लास ली थी। तस्वीर में माधुरी के साथ वो शेफ खड़े हैं. जिन्होंने उन्हें कुकिंग की क्लास दी थी। माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit share pics) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- श्रीलंका की कुकिंग क्लास जो हमने पिछले साल ली थी। ये क्लास वाकई लॉकडाउन में बेहद काम आ रही है।

View this post on Instagram

Missing all the fun backstage shenanigans 🔥👯

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

लॉकडाउन में माधुरी ने फैंस के लिए रखी थी फ्री डांस पाठशाला

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान माधुरी ने लोगों को तनाव मुक्त रखने के लिए फ्री डांस पाठशाला उपलब्ध कराने क बात कही थी। उन्होंने कहा था कि डांस के सहारे मैं लोगों के बीच खुशियां बांटना चाहती हूं इस कैंपेन में माधुरी का बॉलीवुड के कुछ बड़े कोरियोग्राफर्स ने साथ दिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो