script

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर आया महेश भट्ट का बयान, कहा- दोनों प्यार में हैं

locationनई दिल्लीPublished: Feb 19, 2020 05:03:36 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

शादी की खबरों के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं।

mahesh_bhatt_on_alia-ranbir_.jpeg
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दोनों की शादी को लेकर भी खूब बातें हो रही हैं। हाल ही में ऐसी खबर थी कि रणबीर-आलिया दिसंबर में शादी करने वाले हैं। जिसके बाद इस पर आलिया भट्ट ने अपना रिएक्शन दिया था।
आलिया भट्ट ने कहा था कि “मुझे यह मालूम नहीं है कि अभी क्या अफवाह चल रही है। मुझे ऐसा महसूस होता है, जैसे हर तीसरे हफ्ते शादी की नई तारीफ और इससे जुड़ी नई अफवाह सामने आती है। मुझे यह बहुत ही मनोरंजक लगता है। केवल यही चीज है, जिससे मुझे मनोरंजन मिलता है।” आलिया के बाद उनके पापा महेश भट्ट का भी बयान सामने आया है। महेश भट्ट ने कहा कि उन्होंने कहा कि हां वो दोनों प्यार में हैं। मुझे रणबीर कपूर पसंद है और वह एक अच्छे इंसान हैं।
View this post on Instagram

#aliaranbir

A post shared by alisha (@_a.lisha_) on

आपको बता दें कि शादी की खबरों के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं और ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो