script

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पर्सनल लाइफ पर किया ऐसा खुलासा, हिल गई पूरी इंडस्ट्री, कहा-‘शादीशुदा नहीं हूं लेकिन..’

locationमुंबईPublished: Jul 03, 2019 04:10:08 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

माही ने खुलासा करते हुए बताया, ‘मैं शादीशुदा नहीं हूं। लेकिन मेरा एक बॉयफ्रेंड है।’

mahie gill

mahie gill

बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल Mahie Gill अचानक से सुर्खियों में आ गई हैं। माही ने पर्सनल लाइफ को लेकर इतना बड़ा और चौंकाने वाला खुलासा किया है कि सभी हैरान हैं। माही ने बताया कि वह रिलेशनशिप Mahie Gill live in boyfriend में हैं और उनकी एक बेटी भी है। उनकी बेटी अभी ढाई साल की है। बता दें कि माही ‘साहेब बीवी और गुलाम’ और ‘नॉट ए लव स्टोरी’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हाल में उन्होंने एक माही ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया। माही ने बताया कि वह लंबे वक्त से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही हैं।

 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पर्सनल लाइफ पर किया ऐसा खुलासा, हिल गई पूरी इंडस्ट्री, कहा-'शादीशुदा नहीं हूं लेकिन..'
हाल में एक इंटरव्यू में माही ने अपनी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की। बता दें कि माही अपनी आगामी फिल्म ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इंटरव्यू में माही ने खुलासा करते हुए बताया, ‘मैं शादीशुदा नहीं हूं। लेकिन मेरा एक बॉयफ्रेंड है।’ साथ ही उन्होंने कहा, ‘हम जल्द शादी करेंगे, लेकिन शादी करने और नहीं करने से हमारे रिश्ते में कोई फर्क नहीं पड़ता है। मुझे आजादी और स्पेस दोनों की जरूरत है। हम दोनों एक-दूसरे की इज्जत करते हैं। हां, हम लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं। शादी भी जल्द होगी।’

 

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पर्सनल लाइफ पर किया ऐसा खुलासा, हिल गई पूरी इंडस्ट्री, कहा-'शादीशुदा नहीं हूं लेकिन..'

इतना ही नहीं माही ने यह भी बताया कि उनकी एक ढाई साल की बेटी भी है। बेटी का नाम वेरोनिका नाम है। हालांकि माही ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि बेटी को अडॉप्ट किया है या जन्म दिया है। बेटी वेरोनिका की देखभाल माही की एक जानकार कर रही हैं। बता दें कि ‘फैमिली ऑफ ठाकुरगंज’ के अलावा माही के पास ‘दबंग 3’, ‘ऑरफन ट्रेन’, ‘सिर्फ 5 दिन’ जैसे प्रोजेक्ट्स हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो